35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैं अपनी संपत्ति की सीबीआइ जांच को तैयार, क्या मेरे विरोधी भी हैं तैयार : रघुवर दास

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज अपने राजनीतिक विरोधियों को अपनी संपत्ति सीबीआइ से जांच कराने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि मैं अपनी संपत्ति की सीबीआइ जांच को तैयार हूं, क्या आप इसके लिए तैयार हैं? रांची के एचइसी ग्राउंड में ग्राम विकास सम्मेलन को संबोधित करते हुए रघुवर दास ने […]

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज अपने राजनीतिक विरोधियों को अपनी संपत्ति सीबीआइ से जांच कराने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि मैं अपनी संपत्ति की सीबीआइ जांच को तैयार हूं, क्या आप इसके लिए तैयार हैं? रांची के एचइसी ग्राउंड में ग्राम विकास सम्मेलन को संबोधित करते हुए रघुवर दास ने कहा कि मैंने विधानसभा में भी यह चुनौती दी थी.

रघुवर दास ने कहा कि जेवीएम के एक नेता हैं, जो ऊंची आवाज में बोलते हैं. उन्हेंविधानसभामेंभी मैंने सीबीआइ से संपत्ति जांच कराने की चुनौती दी है. रघुवर दास ने कहा कि मैं 1995 से विधायक हूं. उन्होंने कहा कि विपक्ष गंदी राजनीति कर रहा है.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि कि आपने 14 साल दूसरी सरकारों को देखा. पूंजीपतियों के हाथों बिकने वाले लोग कह रहे हैं कि हमने झारखंड बेच दिया. रघुवर दास ने कहा कि कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो झारखंड को खरीद ले या बेच दे. उन्होंने कहा कि कौन उद्योगपति पैदा हुआ है, कौन कपूत पैदा हुआ है जो ऐसा करेगा?

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राज्य की गरीबी को खत्म करना हमारा लक्ष्य हैं. उन्होंने कहा कि संताल परगना ने राज्य को तीन-तीन मुख्यमंत्री दिया, फिर भी वह क्यों पिछड़ा है? मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सवाल उठाया कि हमारे बच्चे क्यों पलायन करते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे राज्य के महिलाओं के शरीर में खून की कमी क्यों है.

रघुवरदासने कहा कि परंपरागत रूप से ग्रामीण व्यवस्था के प्रमुख जब जागरूक होंगे तभी भ्रष्टाचार खत्म होगा. उन्होंने कहा कि 22 महीने की सरकार में ऊपरी स्तर पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने स्वीकार किया कि नीचे के स्तर पर भ्रष्टाचार अब भी है, जो जागरूकता से खत्म होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें