1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. 71 new corona patients in ranchi wife of rims doctor also corona positive

रांची में 71 नए कोरोना मरीज, रिम्स डॉक्टर की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची में गुरुवार को कोरोना के 71 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. अब इसकी चपेट में डॉकर भी आने लगे हैं, रिम्स डॉक्टर की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है
रांची में गुरुवार को कोरोना के 71 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. अब इसकी चपेट में डॉकर भी आने लगे हैं, रिम्स डॉक्टर की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है
संकेतिक तस्वीर

रांची में गुरुवार को कोरोना के 71 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. नये संक्रमितों के मिलने की पुष्टि जिला प्रशसन ने की है. रिम्स से 11 नये संक्रमित मिले हैं. वहीं अन्य राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों से पाये गये हैं.

न्यूराे सर्जरी के यूनिट इंचार्ज की पत्नी सहित जूनियर डाॅक्टर व नर्स पॉजिटिव :

रिम्स के डॉक्टरों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्य भी पॉजिटिव होने लगे हैं. गुरुवार को रिम्स के न्यूरो सर्जरी विभाग के एक यूनिट इंचार्ज की पत्नी भी पॉजिटिव पायी गयी हैं. शिशु विभाग के जूनियर डॉक्टर व शिशु विभाग की नर्स पॉजिटिव मिली है. डॉक्टर की पत्नी को रिम्स पेइंग वार्ड में शिफ्ट करा दिया गया है. वहीं, जूनियर डॉक्टर व नर्स को भी एसिम्टोमैटिक वार्ड में शिफ्ट कराया गया है. इधर, रिम्स के हॉस्टल संख्या तीन से निकल कर कोरोना का संक्रमण हॉस्टल एक तक पहुंच गया है. गुरुवार को रिम्स ब्वाॅयज हॉस्टल संख्या एक में रहने वाला एक जूनियर रेजिडेंट भी कोरोना से पीड़ित हो गया है. हॉस्टल में उसके संपर्क में अानेवाले मेडिकल स्टूडेंट काे चिह्नित किया जा रहा है.

इंडियन ओवरसीज बैंक के 12 कर्मी मिले संक्रमित

राजधानी के इंडियन ओवरसीज बैंक में कोरोना विस्फोट हुआ है. बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यरत 12 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इसके अलावा भी इंडियन ओवरसीज बैंक की बरियातू शाखा में कार्यरत एक कर्मचारी और मरार शाखा में कार्यरत एक कर्मचारी के पॉजिटिव पाये जाने की सूचना है.

अस्पताल की वेबसाइट पर 5,000 सैंपल की रिपोर्ट अपलोड

सदर अस्पताल की वेबसाइट पर पांच हजार लोगों के कोरोना जांच के सैंपल की रिपोर्ट अपलोड कर दी गयी है. यह रिपोर्ट सदर अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से की गयी जांच की है. वहीं, आरटीपीसीआर की जांच रिपोर्ट शुक्रवार से अपलोड की जायेगी. जानकारी के अनुसार, ट्रूनेट से होनेवाली जांच की रिपोर्ट 24 से 48 घंटे में अपलोड कर दी जायेगी. वहीं, रिम्स में आरटीपीसीआर के माध्यम से जांच के लिए भेजे गये सैंपल की रिपोर्ट 72 से 96 घंटे में जारी की जायेगी.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें