1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. 45 new corona infected in jharkhand 30 patients also healthy one infected each from ranchis lalpur and doranda

झारखंड में मिले 45 नये कोरोना संक्रमित, 30 मरीज स्वस्थ भी हुए, रांची के लालपुर व डोरंडा से एक-एक संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड में मिले 45 नये कोरोना संक्रमित
झारखंड में मिले 45 नये कोरोना संक्रमित
Prabhat Khabar

रांची : झारखंड में गुरुवार को 45 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. दूसरी ओर 30 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं. झारखंड में अब तक कोरोना के 2264 मामले आ चुके हैं. 1605 मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं. जबकि 12 लोगों को मौत हो चुकी है. इस समय कुल एक्टिव केस 647 हो गये हैं. गुरुवार को गिरिडीह से आठ, पूर्वी सिंहभूम से आठ, हजारीबाग,गुमला,कोडरमा से पांच-पांच, देवघर से चार, खूंटी से तीन, रांची से दो, सिमडेगा से दो, धनबाद से एक, बोकारो और पलामू से एक-एक संक्रमित मिले हैं. गुरुवार को पूर्वी सिंहभूम से 16, गढ़वा से 11, सिमडेगा से एक, रांची से एक और सरायकेला से एक मरीज स्वस्थ हो गये हैं.

रांची से मिले संक्रमित : रांची के लालपुर और डोरंडा से एक संक्रमित मिले हैं. इनमें लालपुर में एक पुरुष और डोरंडा में एक महिला संक्रमित पायी गयी हैं. डोरंडा की महिला का पति पहले से पॉजिटिव मरीज है और रिम्स में इलाजरत है. कांटैक्ट ट्रैसिंग में उसकी पत्नी भी पॉजिटिव पायी गयी. वहीं धनबाद में पीएमसीएच का एक डॉक्टर भी संक्रमित पाया गया है. वह दंत चिकित्सक हैं.

अपने कर्मियों के लिए टाटा स्टील ने बनाया सुरक्षा कार्ड : जमशेदपुर. कोरोना महामारी से बचाव के लिए टाटा स्टील अपने कर्मचारियों को एक ऐसा सुरक्षा कार्ड दे रहा है जो कोरोना पॉजिटिव के नजदीक होने पर इसके धारक को अलर्ट कर देगा. कर्मचारियों के सोशल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं करने पर भी कार्ड अलर्ट करेगा. कार्ड में एक चिप लगा है जो कर्मचारी के लोकेशन की जानकारी देता है. इसके पूर्व कंपनी ने एक सुरक्षा एप लांच किया था. यह कार्ड भी एप से लिंक होगा. कार्ड से कर्मचारी का लोकेशन पता चलेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें