झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : जमशेदपुर पूर्वी से जदयू नहीं उतारेगा प्रत्याशी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रांची : भाजपा के बागी व जमशेदपुर पूर्वी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे सरयू राय को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ मिलेगा. जदयू जमशेदपुर पूर्वी से सरयू राय के समर्थन में प्रत्याशी नहीं उतारेगा. जरूरत पड़ी तो जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरयू राय के समर्थन में चुनाव प्रचार को लेकर भी आयेंगे.
लोकसभा में संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जमशेदपुर पूर्वी से पार्टी निर्दलीय प्रत्याशी सरयू राय का समर्थन करेगी. उन्होंने कहा कि सरयू राय भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते रहे हैं. अब उन्होंने नयी लड़ाई शुरू की है, जिसका पार्टी समर्थन करती है. नीतीश कुमार पिछले 14 साल से बिहार में शासन कर रहे हैं. बिहार में जदयू की सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस के साथ चल रही है.
उन्होंने बिहार में परिवर्तन कर दिखाया है. यह पूछे जाने पर कि क्या नीतीश कुमार जमशेदपुर पूर्वी में सरयू राय के समर्थन में चुनाव प्रचार को लेकर आयेंगे? श्री सिंह ने कहा कि कुछ सीटों पर नीतीश चुनाव प्रचार करने आयेंगे. अगर सरयू राय की ओर से आग्रह किया गया तो नीतीश कुमार जमशेदपुर पूर्वी में चुनाव प्रचार को लेकर आयेंगे.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें