33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : बकाया पैसों की मांग कर रहे वेंडरों ने आरएमएसडब्ल्यू कार्यालय में जड़ा ताला

रांची : रांची नगर निगम ने तीन दिन पहले शहर की सफाई व्यवस्था में लगी कंपनी एस्सेल इंफ्रा को टर्मिनेट कर दिया है. इसके साथ ही रांची एमएसडब्ल्यू (रांची नगर निगम और एस्सेल इंफ्रा का ज्वाइंट वेंचर) का अस्तित्व समाप्त हो गया. इससे कंपनी के आदेश पर राजधानी में लाखों रुपये का काम करनेवाले आधा […]

रांची : रांची नगर निगम ने तीन दिन पहले शहर की सफाई व्यवस्था में लगी कंपनी एस्सेल इंफ्रा को टर्मिनेट कर दिया है. इसके साथ ही रांची एमएसडब्ल्यू (रांची नगर निगम और एस्सेल इंफ्रा का ज्वाइंट वेंचर) का अस्तित्व समाप्त हो गया. इससे कंपनी के आदेश पर राजधानी में लाखों रुपये का काम करनेवाले आधा दर्जन से अधिक वेंडरों को तगड़ा झटका लगा है.
मंगलवार को अपनी बकाया राशि की मांग लेकर ये वेंडर अशोक नगर स्थित रांची एमएसडब्ल्यू के कार्यालय पहुंचे. यहां वेंडरों ने नारेबाजी करते हुए कंपनी के कार्यालय में तालाबंदी कर दी. वेंडरों का आक्रामक रुख देखकर कंपनी के साइट हेड सलील कुमार ने उन्हें समझाने की कोशिश की. लेकिन, वेंडर बकाया राशि का भुगतान जल्द से जल्द करने पर अड़े रहे. इस पर साइट हेड ने नयी दिल्ली में वरीय अधिकारियों के साथ बात की. लेकिन, कंपनी के वरीय अधिकारियों ने कहा कि बकाया भुगतान में कम से कम डेढ़ माह का समय लगेगा.
इन वेंडरों का लाखों बकाया हैं कंपनी पर
आशा बिल्डकॉन 72 लाख रुपये
साईं बाबा इंटरप्राइजेज 32.50 लाख रुपये
मेसर्स विश्वनाथ चौधरी 38 लाख रुपये
जय अंबे इलेक्ट्रिक वर्क 09 लाख रुपये
मदन कुमार 09 लाख रुपये
वेंडरों ने कहा : पैसा नहीं मिला, तो करेंगे आमरण अनशन
बकाया राशि की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे वेंडर केदार पासवान ने कहा कि कंपनी अब शहर छोड़ कर भागने की तैयारी में है. लेकिन, कंपनी के आदेश पर काम करनेवाले वेंडरों की माली हालत काफी दयनीय हो गयी है. अगर हमारी बकाया राशि का भुगतान नहीं किया गया, तो हम आमरण अनशन करने को बाध्य होंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें