34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

3 नवंबर से पहले गुरुग्राम से जमशेदपुर लाया जायेगा अखिलेश, गैंगस्टर और गरिमा का प्रोडक्शन वारंट कोर्ट में पेश

जमशेदपुर : बिहार और झारखंड के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अखिलेश सिंह को 3 नवंबर से पहले जमशेदपुर लाया जायेगा. न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने बिरसानगर के सृष्टि गार्डेन में जब्त दस्तावेज के मामले में अखिलेश सिंह की पत्नी गरिमा सिंह को तीन नवंबर तक कोर्ट में हाजिर करने का निर्देश दिया है. एक और मामले […]

जमशेदपुर : बिहार और झारखंड के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अखिलेश सिंह को 3 नवंबर से पहले जमशेदपुर लाया जायेगा. न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने बिरसानगर के सृष्टि गार्डेन में जब्त दस्तावेज के मामले में अखिलेश सिंह की पत्नी गरिमा सिंह को तीन नवंबर तक कोर्ट में हाजिर करने का निर्देश दिया है. एक और मामले में 11 दिसंबर को अखिलेश सिंह को कोर्ट में पेश करना है.

बिहार-झारखंड का गैंगस्टर अखिलेश सिंह मुठभेड़ में घायल, पत्नी के साथ गुड़गांव में पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें PICS

जमशेदपुर पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम में गिरफ्तार गैंगस्टर अखिलेश सिंह और उसकी पत्नी गरिमा सिंह को शहर लाने की कवायद शुरू कर दी है. अखिलेश को कोर्ट में पेश करने के उद्देश्य से पुलिस ने गुरुग्राम की एक अदालत में अर्जी दी है, जिस पर अभी अंतिम फैसला नहीं हो पाया है.

उपेंद्र सिंह हत्याकांड में अखिलेश सिंह को 11 दिसंबर तक जमशेदपुर कोर्ट में हाजिर करने का निर्देश पुलिस को दिया गया है. सीतारामडेरा पुलिस ने उपेंद्र सिंह हत्याकांड की सुनवाई कर रही जिला जज पांच सुभाष की अदालत में अखिलेश सिंह के प्रोडक्शन के लिए 20 अक्तूबर को अरजी दी थी.

पुलिस अधिकारी का बेटा अखिलेश सिंह ट्रांसपोर्टर से कैसे बन गया जमशेदपुर का सबसे बड़ा गैंगस्टर

न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने बिरसानगर के सृष्टि गार्डेन में जब्त दस्तावेज के मामले में अखिलेश सिंह की पत्नी गरिमा सिंह को तीन नवंबर तक कोर्ट में हाजिर करने का निर्देश दिया है. अखिलेश सिंह व गरिमा सिंह के प्रोडक्शन की अरजी पुलिस के माध्यम से गुरुग्राम कोर्ट में पेश की गयी है.

अखिलेश को जमशेदपुर पहुंचाने की जिम्मेवारी हरियाणा की कोर्ट व पुलिस पर : अखिलेश सिंह और उसकी पत्नी गरिमा सिंह को जमशेदपुर कोर्ट में लाने की जिम्मेवारी हरियाणा कोर्ट व पुलिस पर है. दोनों के प्रोडक्शन रिमांड की जानकारी गुरुग्राम पुलिस और कोर्ट को मिल गयी है. हरियाणा कोर्ट दोनोंं को सुरक्षा में जमशेदपुर कैसे भेजेगी, इसका निर्णय अभी नहीं लिया जा सका है. फिलहाल जिला पुलिस की एक टीम हरियाणा के गुरुग्राम में है, जो अखिलेश सिंह और उसकी पत्नी गरिमा सिंह के लिए दी गयी अर्जी पर नजर रख रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें