28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चारा घोटाला : पेशी के लिए लालू पहुंचे रांची, कहा – महागंठबंधन में कोई फूट नहीं, बहुत मजबूत है

रांची : बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में आज कोर्ट में पेशी के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची पहुंचे. रांची में पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि महागंठबंधन में कोई फूट नहीं है. विपक्षी अफवाह फैला रहे हैं. राष्‍ट्रपति चुनाव के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि महागंठबंधन का राष्‍ट्रपति पद के लिए […]

रांची : बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में आज कोर्ट में पेशी के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची पहुंचे. रांची में पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि महागंठबंधन में कोई फूट नहीं है. विपक्षी अफवाह फैला रहे हैं. राष्‍ट्रपति चुनाव के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि महागंठबंधन का राष्‍ट्रपति पद के लिए एक ही उम्‍मीदवार है, और वह हैं मीरा कुमार. इसमें कहीं भी दो मत और दो राय नहीं है.

झारखंड के सीएनटी-एसपीटी संशोधन विधेयक राज्‍यपाल द्वारा लौटाये जाने पर लालू ने कहा कि महामहिम राज्‍यपाल का यह फैसला झारखंडवासियों के हित में है. राज्‍यपाल द्वारा अध्‍यादेश लौटाना, बहुत सही कदम है. उन्‍होंने यह कदम यहां के लोगों की हित को देखते हुए लिया है.

ये भी पढ़ें… महागठबंधन में मचे बवाल के बीच लालू ने की नीतीश से बात

बिहार में नीतीश के साथ गंठबंधन के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि यह गंठबंधन बहुत मजबूत स्थिति में चल रहा है. जो कोई इसपर छेनी चलाऐगा उसका छेनी स्‍वत: टेढ़ा हो जायेगा. मजबूत गठबंधन है, यह गठबंधन आगे भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें… लालू यादव में गठबंधन तोड़ने की हिम्मत नहीं : सुशील मोदी

लालू ने कहा कि कुछ मीडिया घराने शाह (भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह) के प्रवक्‍ता हो गये हैं, उन्‍हीं की सुनी सुनायी बातों को बोलते हैं. और उसी पर अमल करते हैं. हकीकत इससे अलग है. राजद कार्यकर्त्ताओं की ओर से एयरपोर्ट पर लालू यादव को जोरदार स्‍वागत किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें