1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. wife alleges harassment by nagar untari bdo husband of garhwa husband also lodged an fir smj

Jharkhand news: गढ़वा के नगर उंटारी BDO पति पर पत्नी ने लगायी प्रताड़ना का आरोप, पति भी दर्ज करायी FIR

गढ़वा स्थित नगर उंटारी प्रखंड के बीडीओ पर उसकी पत्नी ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पलामू के शहर थाना में मामला दर्ज कराया. वहीं, बीडीओ पति भी पत्नी पर दूसरे के साथ संबंध रखने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. दोनों पति-पत्नी के बीच तलाक का मामला कोर्ट में विचाराधीन है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: गढ़वा के नगर उंटारी बीडीओ पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर शहर थाना में मामला दर्ज कराया.
Jharkhand news: गढ़वा के नगर उंटारी बीडीओ पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर शहर थाना में मामला दर्ज कराया.
फाइल फोटो.

Jharkhand news: गढ़वा के नगर उंटारी प्रखंड के बीडीओ श्रवण राम पर उसकी पत्नी ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पलामू शहर थाना में मामला दर्ज करायी है. वहीं, बीडीओ पति ने भी अपनी पत्नी पर दूसरे पुरुष पर संबंध रखने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. दूसरी ओर, पुलिस का कहना है पति-पत्नी का विवाद काफी पुराना है. दोनों का तलाक को लेकर कोर्ट में मामला भी चल रहा है. इधर, पति-पत्नी के बीच एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्या है मामला

बीडीओ पति की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पलामू के बैरिया स्थित अपने घर पर थी. इसी दौरान उसके पति श्रवण राम आएं और उसके साथ मारपीट करने लगे. जिससे वह घायल हो गयी. वहीं, बीडीओ श्री राम ने भी आरोप लगाया कि गत 17 अप्रैल, 2022 को जब वो बैरिया स्थित घर आएं, तो घर का दरवाजा बंद था. काफी आवाज देने के बाद दरवाजा खोला गया. देरी का कारण पूछने पर पत्नी उससे उलझ गयी.

पति ने भी पत्नी पर लगाया आरोप

वहीं, बीडीओ श्री राम ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी विकास दुबे के साथ थी. दरवाजा खोलने के पहले वह अपने प्रेमी को भगा दिया. इसी कारण पत्नी दरवाजा देर से खोली. इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस भी हुई. इस दौरान पत्नी के साथ कोई मारपीट नहीं की गयी.

कोर्ट में चल रहा तलाक का मामला

इधर, पुलिस का कहना है कि पति- पत्नी के बीच बहुत दिनों से विवाद चल रहा है. दोनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, दोनों के बीच तलाक के लिए कोर्ट में मामला विचाराधीन है. दूसरी ओर, थाना में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल कर रही है.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें