1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. triple murder in palamu jharkhand drunk naxalite shoots villager angry villagers killed naxalites including wife palamu police read this report grj

Triple Murder In Palamu : झारखंड के पलामू में ट्रिपल मर्डर, नशे में नक्सली ने ग्रामीण को मार दी गोली, पढ़िए फिर आक्रोशित ग्रामीणों ने क्या किया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Triple Murder In Palamu : पलामू में तीन लोगों की हत्या
Triple Murder In Palamu : पलामू में तीन लोगों की हत्या
फाइल फोटो

Triple Murder In Palamu, Naxalite, मेदिनीनगर : झारखंड के पलामू जिले के उग्रवाद प्रभावित मनातू थाना क्षेत्र के कुंडीलपुर गांव में ग्रामीण विनोद सिंह की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों (Angry villagers) ने माओवादी (Naxalite) प्रगास सिंह गंझू और उसकी पत्नी प्रेमनी देवी को मारा डाला. घटना एक जनवरी की रात की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पलामू पुलिस (palamu police) घटनास्थल पर पहुंच गयी है और मामले की जांच कर रही है.

पलामू के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया जो प्रारंभिक सूचना मिली है, उसके मुताबिक प्रगास सिंह गंझू माओवादी था. वह अपने घर आया था. इसी दौरान एक जनवरी की रात नशे की हालत में गांव के विनोद सिंह के साथ उसकी नोंक-झोंक हो गयी. इसी दौरान माओवादी प्रगास सिंह गंझू ने भरठुआ बंदूक से विनोद को गोली मार दी. जिससे विनोद की मौके पर ही मौत हो गयी.

इसकी जानकारी मिलने के बाद गुस्साये ग्रामीण जमा हो गये और लाठी डंडे से प्रगास की पिटाई करने लगे. पति के बचाव में प्रगास की पत्नी प्रेमनी आयी. गुस्साये ग्रामीणों ने उसे भी पीटा. जिससे दोनों की मौत हो गयी. एसपी संजीव कुमार का कहना है कि विनोद के साथ माओवादी प्रगास का पूर्व से कोई विवाद था या नहीं. इसके बारे में अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है क्योंकि कुंडीलपुर गांव काफी सुदूरवर्ती गांव है. वहां पहुंच कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वैसे भूमि विवाद की बात सामने आ रही है. इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें