1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. road accident returning home on bike after offering tilak bike collided with tree death of a young man grj

Jharkhand News: तिलक चढ़ाकर साथियों के साथ बाइक से लौट रहा था घर, पेड़ से टकरायी बाइक, एक युवक की मौत

पलामू में रिश्तेदार की लड़की का तिलक चढ़ाकर मृतक अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान बाइक पेड़ से टकरा गयी. इसमें विकास कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि उसके दो साथियों को मामूली चोट आयी है. मृतक लोहड़ी के ओमप्रकाश मेहता का पुत्र था. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मृतक विकास
Jharkhand News: मृतक विकास
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य पथ पर पड़वा थाना क्षेत्र के कजरी में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान पड़वा थाना क्षेत्र के लोहड़ी गांव निवासी विकास कुमार (24 वर्ष) के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि रिश्तेदार की लड़की का तिलक चढ़ाकर मृतक अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान बाइक पेड़ से टकरा गयी. इसमें विकास कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि उसके दो साथियों को मामूली चोट आयी है. मृतक लोहड़ी के ओमप्रकाश मेहता का पुत्र था. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में मातम छाया हुआ है.

तिलक चढ़ाकर लौट रहा था घर

जानकारी के अनुसार मृतक विकास अपने रिश्तेदार की लड़की का तिलक चढ़ाने लेस्लीगंज (नीलांबर-पीतांबरपुर) थाना क्षेत्र के दारूडीह गया हुआ था. तिलक समारोह समाप्त होने के बाद मृतक विकास कुमार अपने दोस्त पड़वा के बीरेंद्र मेहता व रविशंकर के साथ अपने घर लोहड़ी वापस लौट रहा था. इसी दौरान कजरी मध्य विद्यालय के पास बाइक एक पेड़ से टकरा गयी, जिसमें बाइक चालक विकास कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि बाइक पर सवार बीरेंद्र व रविशंकर को मामूली चोट लगी है.

मौत से गांव में मातम

सड़क हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही पड़वा थाना प्रभारी रूपेश कुमार दुबे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में किया. इधर, घायलों को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. गांव में शव पहुंचते ही मातम का माहौल. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक लोहड़ी के ओमप्रकाश मेहता का पुत्र था.

रिपोर्ट : अजीत मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें