29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू : पुलिस स्टेडियम में होगा गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह, तैयारी पूरी

बुधवार को डीसी शशिरंजन व एसपी रिष्मा रमेशन ने परेड के पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया था और आवश्यक सुझाव दिया था. जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन सक्रिय है.

मेदिनीनगर : राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस पलामू में हर्षोल्लास पूर्वक मनाया जायेगा. इसे लेकर जिले के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में काफी उत्साह है. इस पर्व को लेकर प्रशासनिक कार्यालयों एवं निजी संस्थानों आवश्यक तैयारी पूरी कर ली गयी है. जिला मुख्यालय मेदिनीनगर स्थित पुलिस स्टेडियम में गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह आयोजित किया जायेगा. पलामू डीसी शुक्रवार को सुबह 9:05 बजे राष्ट्रीय ध्वज फहरायेंगे.मुख्य समारोह में विभिन्न सरकारी विभागों के द्वारा झांकी प्रस्तुत की जायेगी. वहीं विभिन्न प्लाटून परेड में भाग लेंगे. मुख्य समारोह को लेकर कार्यक्रम स्थल को आकर्षक ढंग से सजाया गया है.

बुधवार को डीसी शशिरंजन व एसपी रिष्मा रमेशन ने परेड के पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया था और आवश्यक सुझाव दिया था. जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन सक्रिय है. विधि -व्यवस्था, शांति व सुरक्षा के लिए प्रशासन ने जिले में दंडाधिकारियों के साथ पुलिस बल की तैनाती की है. इधर गणतंत्र दिवस को लेकर नगर निगम प्रशासन शहर में विशेष सफाई अभियान चलाया. मुख्य समारोह स्थल के आसपास तथा अन्य सरकारी कार्यालयों, मुख्य मार्ग तथा चौक-चौराहों पर स्थापित महापुरुषों के प्रतिमा स्थल की साफ सफाई करायी. मुख्य समारोह में जिले के प्रतिभावान विद्यार्थियों एवं खिलाड़ियों को सम्मानित किया जायेगा.

Also Read: पलामू: कर्पूरी ठाकुर के जीवन के आदर्शों को अपनाने की जरूरत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें