1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. lord parshuram life lesson jharkhand minister mithilesh thakur targeted the opposition grj

Jharkhand News: भगवान परशुराम के बहाने पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना, दी ये नसीहत

झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि समाज को संरक्षित रखने के लिए शास्त्र के साथ शस्त्र की भी जरूरत पड़ती है. न्याय के लिए शस्त्र की जरूरत पड़े तो उठाना चाहिए. इस दौरान रेड़मा के रांची रोड स्थित ठाकुरबाड़ी मंदिर प्रांगण में पहुंचकर उन्होंने पूजा-अर्चना की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मिथिलेश ठाकुर को भगवान परशुराम की तस्वीर भेंट करते
Jharkhand News: मिथिलेश ठाकुर को भगवान परशुराम की तस्वीर भेंट करते
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर परशुराम जन्मोत्सव के भव्य आयोजन पर राष्ट्रीय परशुराम सेना युवा वाहिनी को बधाई देने पलामू जिले के मेदिनीनगर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास बस एक ही काम बचा है जाति-पंथ में बांटकर सांप्रदायिक तनाव बढ़ाना, पर इन्हें भगवान परशुराम के जीवन से सीख लेनी चाहिए, जिन्होंने समाज को संरक्षित एवं एकजुट रखने का काम किया है. उन्होंने भगवान परशुराम के जीवन चरित्र को अपनाने का आह्वान किया. आपको बता दें कि परशुराम जयंती पर पलामू के मेदिनीनगर में भव्य आयोजन किया गया था.

शास्त्र के साथ शस्त्र की भी जरूरत

पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि समाज को संरक्षित रखने के लिए शास्त्र के साथ शस्त्र की भी जरूरत पड़ती है. न्याय के लिए शस्त्र की जरूरत पड़े तो उठाना चाहिए. इस दौरान रेड़मा के रांची रोड स्थित ठाकुरबाड़ी मंदिर प्रांगण में पहुंचकर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पूजा अर्चना की, जहां वाहिनी के जिला संरक्षक दीपक तिवारी के नेतृत्व में इनका स्वागत एवं अभिनन्दन किया गया. मौके पर राष्ट्रीय परशुराम सेना युवा वाहिनी के प्रदेश संरक्षक मुकेश तिवारी, जिला संरक्षक दीपक तिवारी, जिलाध्यक्ष अमित तिवारी, देवेंद्र तिवारी, रवि शर्मा, आशीष भारद्वाज, अमित कुमार पाण्डेय, राकेश तिवारी मिकु ने संयुक्त रूप से शॉल, भगवा गमछा, तस्वीर एवं फरसा देकर मिथलेश ठाकुर को सम्मानित किया.

परशुराम जन्मोत्सव की दिखी धूम

आपको बता दें कि पलामू के मेदिनीनगर में परशुराम जन्मोत्सव की धूम देखने को मिली. राष्ट्रीय परशुराम सेना युवा वाहिनी ने ध्वज एवं फरसा लहराकर भव्य शोभायात्रा निकाली थी. मौके पर जिला संरक्षक सह पलामू के सेवादार दीपक तिवारी ने बताया कि गढ़वा के विधायक व सूबे के मंत्री मिथिलेश ठाकुर के सानिध्य ने युवा वाहिनी को ताकत दी है. भगवान परशुराम की राह पर चलकर समाज के हर वंचित-शोषित की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है.

रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें