1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand road accident death high speed 2 bikes collided 3 people including a woman died grj

Jharkhand News: झारखंड में तेज रफ्तार दो बाइक आपस में भिड़ी, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बरवाडीह मोड़ के पास दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी. एक बाइक पर सवार सुरेश चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरी बाइक पर सवार फूलमती देवी और उनका नाती नन्दलाल कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सड़क हादसे में 3 की मौत
Jharkhand News: सड़क हादसे में 3 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बरवाडीह मोड़ के पास दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी. एक बाइक पर सवार सुरेश चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरी बाइक पर सवार फूलमती देवी और उनका नाती नन्दलाल कुमार सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये थे. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गयी. सड़क हादसे में मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दो बाइक की भिड़ंत में तीन की मौत

जानकारी के अनुसार गढ़वा जिले के डंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छपरदगा निवासी सुरेश चौधरी (55 वर्ष) अपने रिश्तेदार के घर गये हुए थे. गुरुवार की सुबह 10 बजे वे अपने रिश्तेदार के घर से बाइक पर सवार होकर गढ़वा अपने घर छपरदगा लौट रहे थे. तभी रास्ते में उनकी बाइक की टक्कर एक दूसरी बाइक से हो गयी, जिसमें घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी, वहीं दूसरी बाइक पर सवार पड़वा थाना क्षेत्र के ग्राम ओड़नार निवासी चुट्टू राम की पत्नी फूलमती देवी (60 वर्ष) और उनका नाती नन्दलाल कुमार (25 वर्ष) बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये थे. इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों घायलों को इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान इनकी भी मौत हो गयी.

शव परिजनों को सौंपा

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही चैनपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त बाइक को थाना भेज दिया. इनकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें