1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand news two people died in 24 hours in palamu district one person died due to lightning gur

Jharkhand News : आसमान से बरसी मौत, 24 घंटे में दो ने तोड़ा दम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : आसमान से बरसी मौत
Jharkhand News : आसमान से बरसी मौत

Jharkhand News : पाटन ( पलामू) : पलामू जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी है. पहली घटना पाटन प्रखंड की है, जहां वज्रपात से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है, जबकि दूसरा मामला सदर थाना क्षेत्र का है, जहां पेड़ से युवक का लटका हुआ शव बरामद किया गया है. पिछले 24 घंटे में दो लोगों ने दम तोड़ दिया.

पलामू जिले के पाटन प्रखंड में आसमान से मौत बरसी. इस वज्रपात से विनोद राम चंद्रवंशी (55वर्ष) नामक व्यक्ति की मौत हो गयी. वह पंडवा थाना क्षेत्र के दुल्ही गांव का रहने वाला था. कल शाम करीब तीन बजे अपने घर से घास काटने निकला था. इसी बीच अचानक तेज हवा के साथ हल्की वारिश शुरू हो गयी . विनोद बारिश से बचने के लिए उताकी जोगीवीर स्थित मंगलवार साप्ताहिक बाजार के पास पहुंच गया. वहां एक पेड़ के नीचे छुप गया. तभी अचानक जोर से बिजली कड़की, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. परिजन रातभर खोजते रहे. आज सुबह पेड़ के नीचे शव बरामद हुआ.

पलामू जिले में मौत की दूसरी घटना सदर थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव की है. यहां पेड़ से युवक का लटका हुआ शव बरामद किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बताया जा रहा है कि कौड़िया गांव की कोयल नदी के तट पर पेड़ में शव लटका हुआ था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मामला स्पष्ट हो जायेगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें