1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand news raid in medininagar remand home objectionable items found including 10 mobile smj

मेदिनीनगर के रिमांड होम में छापेमारी, 10 मोबाइल समेत मिले कई आपत्तिजनक सामान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SDO अजय बड़ाईक के नेतृत्व मेदिनीनगर के रिमांड होम में छापेमारी. मोबाइल समेत कई अन्य सामान बरामद.
SDO अजय बड़ाईक के नेतृत्व मेदिनीनगर के रिमांड होम में छापेमारी. मोबाइल समेत कई अन्य सामान बरामद.
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Palamu News, मेदिनीनगर (पलामू) : मेदिनीनगर के रिमांड होम में छापेमारी के दौरान मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं. सोमवार को मेदिनीनगर सदर अनुमंडल पदाधिकारी अजय बड़ाईक के नेतृत्व में रिमांड होम में छापेमारी की गयी. इस दौरान रिमांड होम की गहन तलाशी की गयी, जिसमें 10 मोबाइल, 4 मोबाइल चार्जर, बैट्री, खैनी सहित कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं. इस रिमांड होम में करीब 82 लोग बंद हैं जिनकी उम्र 18 साल से कम है.

प्रशासन को सूचना मिली थी कि मेदिनीनगर के रिमांड होम में मोबाइल समेत अन्य सामानों का धड़ल्ले से उपयोग हो रहा है. इसके बाद डीसी शशिरंजन के निर्देश के आलोक में एसडीओ अजय बड़ाईक के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. इस छापेमारी में मोबाइल समेत कई सामान मिले हैं, जिसमें कई आपत्तिजनक सामान भी है.

मेदिनीनगर एसडीओ अजय बड़ाईक के नेतृत्व में हुई छापेमारी में एसडीपीओ सह आईपीएस के विजय शंकर, मेदिनीनगर थाना प्रभारी अरुण कुमार माहथा आदि शामिल थे. छापेमारी दोपहर 12:30 बजे से 3 बजे तक चला.

इस संबंध में एसडीओ श्री बड़ाईक ने बताया कि रिमांड होम के संचालक को कहा गया है कि वह रिमांड होम की सतत निगरानी रखे. आगे ऐसा न हो इसे सुनिश्चित करें. नियम का अनुपालन होना जरूरी है. यदि आगे गड़बड़ी पायी जायेगी, तो इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी. एसडीओ श्री बड़ाईक ने बताया कि पूरे मामले की रिपोर्ट डीसी को सौंपी जायेगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें