1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand news anti corruption bureau arrested block development officer taking bribe in hariharganj palamu read what work bdo had asked for bribe grj

Jharkhand News : पलामू में एसीबी ने घूस लेते बीडीओ को किया गिरफ्तार, पढ़िए किस काम के एवज में बीडीओ ने मांगी थी रिश्वत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News :  बीडीओ को घूस लेते गिरफ्तार करती एसीबी की टीम
Jharkhand News : बीडीओ को घूस लेते गिरफ्तार करती एसीबी की टीम
प्रभात खबर

Jharkhand News, Palamu News, हरिहरगंज न्यूज (कृष्णा गुप्ता) : झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) जागो महतो को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने आज शुक्रवार को सात हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. बीडीओ पर कूप निर्माण के लिए राशि भुगतान करने के एवज में रिश्वत लेने का आरोप है.

पलामू जिले के हरिहरगंज प्रखंड में पदस्थापित बीडीओ को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने आज सात हजार रुपये रंगे हाथों घूस लेते दबोच लिया. जानकारी के मुताबिक बीडीओ जागो महतो ने कूप निर्माण के लिए राशि भुगतान करने के एवज में सात हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी. बीडीओ के खिलाफ संतोष यादव ने शिकायत दर्ज करायी थी.

एसीबी की टीम ने शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच की. जांच में मामला सही पाये जाने पर यह कार्रवाई की गयी. गिरफ्तारी के बाद बीडीओ को हरिहरगंज से मेदिनीनगर लाया गया. यह एसीबी की बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. पलामू में घूस लेते बीडीओ को किया गिरफ्तार करने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें