1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news woman who was buried as dead in palamu how did she return home alive grj

Jharkhand News : झारखंड में जिस महिला को मृत समझकर दफना दिया, आखिर वह जिंदा होकर घर कैसे लौटी

खुशबून के पिता मो मुबारक हुसैन ने खुशबून के ससुरालवालों नौडिहा के तरीडीह निवासी पर हत्या का आरोप लगाया था. उसके बाद रविवार को खुशबून पुलिस को सही हालत में मिल गयी. ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है खुशबून जिंदा है, तो जिस शव को दफनाया गया वह युवती आखिर कौन थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : घर जिंदा लौटी खुशबून से पूछताछ कर रही पुलिस
Jharkhand News : घर जिंदा लौटी खुशबून से पूछताछ कर रही पुलिस
फाइल फोटो

Jharkhand News, पलामू न्यूज : झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज प्रखंड के नौडीहा की जिस खुशबून निशा को उसके घर वालों ने मृत समझकर दफना दिया था, वह सकुशल अपने घर लौट आयी है. रविवार को खुशबून छत्तरपुर बाजार में मिली. पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि आठ सितंबर को हरिहरगंज के बघना गांव के सोरहर नदी के किनारे एक झाड़ी में नग्न हालत में युवती का शव बरामद किया गया था. शव की पहचान न हो सके, इसके लिए अपराधियों ने उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया था. उसके बाद उस शव की पहचान नौडीहा की खुशबून निशा के रूप में की गयी थी. इसके बाद शव को दफना दिया गया था.

खुशबून के पिता मो मुबारक हुसैन ने खुशबून के ससुरालवालों नौडिहा के तरीडीह निवासी पर हत्या का आरोप लगाया था. उसके बाद रविवार को खुशबून पुलिस को सही हालत में मिल गयी. ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है खुशबून जिंदा है, तो जिस शव को दफनाया गया वह युवती आखिर कौन थी. पुलिस के अनुसार जो शव दफनाया गया है, उसका डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल सुरक्षित रखा गया है. आगे जांच की प्रक्रिया पूरी की जायेगी.

झारखंड के पलामू जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिस महिला को लोगों ने मृत समझकर दफना दिया था. वह सकुशल घर लौट आयी है. दरअसल पिछले दिनों एक महिला का नग्न हालत में शव बरामद हुआ था. काफी मशक्कत के बाद उसकी पहचान खुशबून के रूप में हुई थी. शव की पहचान न हो सके, इसके लिए अपराधियों ने उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया था. पहचान के बाद लोगों ने उसे दफना दिया, लेकिन इसके बाद वह बाजार में मिली. पुलिस उस महिला से पूछताछ कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें