1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news police naxalite encounter in ramgarh at palamu jjmp area commander killed smj

Jharkhand Crime News : पलामू के रामगढ़ में पुलिस- नक्सली मुठभेड़, JJMP एरिया कमांडर ढेर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : पलामू के रामगढ़ स्थित चोरहट जंगल में पुलिस- नक्सली मुठभेड़. एक नक्सली की गयी जान.
Jharkhand news : पलामू के रामगढ़ स्थित चोरहट जंगल में पुलिस- नक्सली मुठभेड़. एक नक्सली की गयी जान.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News, Palamu News, चैनपुर (पलामू) : झारखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्र पलामू के चैनपुर में झारखंड पुलिस और JJMP नक्सली संगठन के बीच मुठभेड़ हुई है. यह मुठभेड़ रामगढ़ थाना क्षेत्र के चोरहट जंगल में बुधवार को हुई है. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में JJMP का एरिया कमांडर मारा गया है. इसकी पहचान महेश भुइयां के रूप में हुई है. इस दौरान पुलिस ने राइफल समेत कई अन्य सामान बरामद किये हैं.

पलामू एसपी संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के चोरहट जंगल में JJMP नक्सली संगठन के सदस्य किसी घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए हैं. मिली सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा सर्च अभियान चलाया गया. इसी दौरान पुलिस को देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें एक नक्सली मारा गया. इस दौरान पुलिस को भारी पड़ता देख बाकी नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. सुरक्षाबलों के द्वारा जंगल में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

इधर, नक्सलियों के पास से पुलिस से लूटा गया राइफल और एक कट्टा बरामद किया है. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें