1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news man who went fishing in palamu was thrashed to death a person in custody daltonganj mla alok chaurasia gave ultimatum grj

Jharkhand Crime News : झारखंड के पलामू में मछली पकड़ने गये शख्स की पीट-पीट कर हत्या, एक हिरासत में

पलामू (Palamu) जिले में मछली पकड़ने (fishing) डैम पर गये जनेश्वर चौधरी की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी गयी. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. डाल्टनगंज विधायक आलोक चौरसिया (Daltonganj MLA Alok Chaurasia) ने आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : मछली पकड़ने गये शख्स को लोगों ने पीट-पीट मार डाला
Jharkhand Crime News : मछली पकड़ने गये शख्स को लोगों ने पीट-पीट मार डाला
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, पलामू न्यूज : झारखंड के पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बोकया गांव के रहने वाले 42 वर्षीय जनेश्वर चौधरी (पिता मुनारिक चौधरी) की मछली पकड़ने के मामले में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. ये घटना सोमवार देर रात की है. मृतक घर से दूर डैम में मछली पकड़ने गया था. खबर मिलते ही उसके परिजन डैम पर पहुंचे, जहां उसकी हालत गंभीर थी. घर लाते ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. डाल्टनगंज विधायक आलोक चौरसिया ने आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन को 10 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

जानकारी के अनुसार पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बोकया गांव का जनेश्वर चौधरी मछली पकड़ने डैम पर गया था. ये डैम उसके बोकया गांव से कुछ दूर पर है. बताया जाता है कि वहां पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. सूचना मिलने पर उसके परिजन वहां पहुंचे. उस समय उसकी हालत काफी गंभीर थी. डैम से उसके परिजन गंभीर हालत में ही उसे घर लाए. घर पहुंचते ही उसकी मौत हो गयी.

जनेश्वर चौधरी की पिटाई से मौत की सूचना पुलिस को दी गयी. घटना की सूचना मिलते ही चैनपुर थाना पुलिस जांच में जुट गयी है. चैनपुर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

हत्या की खबर सुनकर डाल्टनगंज विधायक आलोक चौरसिया चैनपुर थाना पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन को 10 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा कि परिवार वालों ने बताया कि हत्या में चार लोग शामिल हैं. बिंदा चौरसिया, मनशोक चौरसिया, विशिष्ट चौरसिया और अरुण चौरसिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें