1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news jewelery worth lakhs missing from pnb locker in palamu police engaged in investigation smj

Jharkhand Crime News : पलामू में PNB के लाॅकर से लाखों के जेवरात गायब, जांच में जुटी पुलिस

पलामू के धर्मशाला रोड स्थित PNB के लॉकर से लाखों के जेवरात गायब पाये गये हैं. इस संबंध में पीड़ित अशोक कुमार सिन्हा ने शहर थाना में शिकायत दर्ज करायी है. जानकारी मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पलामू के धर्मशाला रोड स्थित PNB के लॉकर से लाखों के जेवरात हुए गायब.
पलामू के धर्मशाला रोड स्थित PNB के लॉकर से लाखों के जेवरात हुए गायब.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (मेदिनीनगर, पलामू) : पलामू जिला अंतर्गत धर्मशाला रोड स्थित PNB के लॉकर से लाखों रुपये के जेवरात गायब हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में चियाकी कृषि विज्ञान केंद्र में कार्यरत अशोक कुमार सिन्हा ने शहर थाना में PNB के लॉकर में रखे जेवरात गायब होने की शिकायत दर्ज करायी है. जानकारी मिलते ही शहर थाना प्रभारी अरुण महथा बैंक में जानकारी छानबीन शुरू किया है.

पीड़ित अशोक सिन्हा ने बताया कि तीन माह पहले वह लॉकर को ऑपरेट किये थे. 13 सितंबर, 2021 को दोबारा लॉकर को ऑपरेट करने गये, तो लॉकर उनके चाभी से खुला ही नहीं. बैंक प्रबंधक ने भी काफी प्रयास किया, लेकिन लॉकर नहीं खुला. बैंक प्रबंधक ने श्री सिन्हा को मंगलवार को लॉकर के तकनीशियन को बुलाने की बात कही.

मंगलवार (14 सितंबर, 2021) को बैंक प्रबंधक द्वारा श्री सिन्हा को फोन कर बैंक में बुलाकर तकनीशियन से लॉकर खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन फिर भी लॉकर नहीं खुला. तकनीशियन के बताये अनुसार, लाॅकर को तोड़ा गया . लॉकर टूटते ही लॉकर में रखे 95 प्रतिशत जेवर गायब मिले.

श्री सिन्हा के अनुसार, लॉकर मे रखे सोने के जेवर में 4 लेडिज व 3 जेंट्स चैन, 3 सेट हार, 8 पीस लेडिज व 9 पीस जेंट्स अंगूठी, 15 जोड़ा कान का रिंग, 3 पीस मंगलसूत्र, 8 पीस हाथ का बाला गायब था. केवल कुछ चांदी का जेवर लॉकर में बचा था. बताया जाता है कि लाॅकर में 45 से 50 भर जेवर था. इसकी कीमत 17 से 18 लाख बतायी जा रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें