1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news delivery boy of courier company absconded with rs 35 lakh case registered smj

Jharkhand Crime News: 35 लाख रुपये लेकर फरार हुआ पलामू में कुरियर कंपनी का डिलीवरी बॉय, मामला दर्ज

पलामू शहर के ब्लू डार्ट कुरियर कंपनी का डिलीवरी बॉय रजनीश कुमार 35 लाख रुपये लेकर फरार हो गया है. ग्राहकों से मिले पैसे को बैंक में जमा नहीं कर खुद अपने पास डिलीवरी बॉय रखता था. बड़ी रकम होने के बाद डिलीवरी बॉय यहां से फरार हो गया. इस संबंध में कंपनी मैनेजर ने थाना में मामला दर्ज कराया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
35 लाख रुपये लेकर भागा पलामू में कुरियर कंपनी का डिलीवरी बॉय. जांच में जुटी पुलिस.
35 लाख रुपये लेकर भागा पलामू में कुरियर कंपनी का डिलीवरी बॉय. जांच में जुटी पुलिस.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News (अजीत मिश्रा, मेदिनीनगर) : पलामू शहर के जेलहाता स्थित ब्लू डार्ट कुरियर कंपनी का डिलीवरी बॉय रजनीश कुमार 35 लाख 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गया है. कंपनी के प्रबंधक आकाश कुमार ने शहर थाना में डिलीवरी बॉय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है.

आरोपी रजनीश कुमार जीएलए कॉलेज के पास कमलानगर कचरवा का रहने वाला है. रजनीश पांच माह से कुरियर कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम कर रहा था. 6 अक्टूबर से 9 अक्टूबर के बीच ग्राहकों तक पंहुचाये गये सामान का पैसा उसने कंपनी के पास जमा नहीं किया है.

क्या है मामला

प्रबंधक श्री कुमार का कहना है कि सामान डिलीवरी से मिले पैसे को वह कंपनी के बैंक खाता में ना देकर अपने खाता में ग्राहकों से जमा कराता था. 6 अक्टूबर को 110 मोबाइल फोन कस्टमर के पास पहुंचाने के लिए दिया गया था. जिसकी कीमत 38 लाख रुपये थी. इसमें से 5 लाख रुपये आरोपी डिलीवरी बॉय ने कंपनी में जमा किया था.

7 अक्टूबर को उसने कुछ सामान ग्राहकों तक पंहुचाया था. जब उससे पैसे की मांग की गयी, तो उन्होंने सभी पैसे बैंक में जमा करने की बात करते हुए कहा कि शनिवार को बैंक बंद होने की बात कहते हुए सोमवार को पूरा पैसा जमा करने की बात कही थी.

प्रबंधक श्री कुमार ने बताया कि रविवार की रात 8 बजे आखिरी बार उससे फोन पर बात हुआ था. सोमवार को डिलीवरी बॉय का फोन स्विच ऑफ आने लगा. जब उसके घर वालों से संपर्क किया गया तो घरवालों ने उसके बारे में बताने से इंकार कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें