1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. four dead including father returning home after offering daughters tilak in palamu gur

पलामू में भीषण सड़क हादसा, पुत्री का तिलक चढ़ाकर घर लौट रहे पिता समेत चार की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क हादसे में चार लोगों की मौत
सड़क हादसे में चार लोगों की मौत
फाइल फोटो

छत्तरपुर (राजीव सिन्हा) : पलामू के छतरपुर में एनएच-98 पर गुरूवार की रात ऑल्टो कार ने मरम्मत के लिए खड़े ट्रक (CG 15 DH 6830) में टक्कर मार दी. इस घटना में कार पर सवार चार लोगों की मौत हो गयी. बिहार के औरंगाबाद जिला के नबीनगर के संजय प्रसाद ( 55 ) अपनी पुत्री का तिलक चढ़ा कर डाल्टनगंज (पलामू) से वापस नबीनगर (बिहार) लौट रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया.

जानकारी के अनुसार बिहार के औरंगाबाद जिला के नबीनगर संजय प्रसाद ( 55 ) अपने पुत्री का तिलक चढ़ा कर डाल्टनगंज (पलामू) से वापस नबीनगर( बिहार) लौट रहे थे. इसी दौरान मेदिनीनगर-औरंगाबाद मार्ग पर महिंद्रा पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी.

इस घटना में मौके पर ही कार पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी. गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पुलिस एंबुलेंस से छत्तरपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस द्वारा छतरपुर थाना लाया गया. उसके बाद कार में फंसे दोनों शवों को कार की बॉडी काट कर निकाला गया.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन छतरपुर थाना पहुंचे. परिजनों ने बताया कि इस घटना में नवीनगर के संजय प्रसाद (55), गया के सरयू प्रसाद (45), उमेश साव ( 55 ), डुमरी बालूगंज ( बिहार) और बेरमो के उमेश प्रसाद ( 50 ) की मौत हो गयी है. चारों आपसे में रिश्तेदार थे. छत्तरपुर पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु मेदिनीनगर के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें