1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. attempt to crush sdpos bodyguard with scorpio 1 arrested two accused absconding grj

Jharkhand News:एसडीपीओ के बॉडीगार्ड को स्कॉर्पियो से कुचलने का प्रयास, पलामू से एक गिरफ्तार, दो आरोपी हुए फरार

एसडीपीओ के बॉडीगार्ड को स्कॉर्पियो से कुचलने के मामले में मोंटी कमल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आजसू व भाजपा नेता फरार हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : इसी वाहन से कुचलने का किया गया प्रयास
Jharkhand News : इसी वाहन से कुचलने का किया गया प्रयास
प्रभात खबर

Jharkhand News : झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर में सदर एसडीपीओ के पद पर कार्यरत आईपीएस के विजय शंकर के बॉडीगार्ड को स्कार्पियो से कुचलने का प्रयास किया गया. इस मामले को लेकर बॉडीगार्ड अरविंद यादव के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. दर्ज मामले के अनुसार जिस वाहन से आईपीएस श्री शंकर के बॉडीगार्ड को कुचलने का प्रयास किया गया उस पर आजसू पार्टी का झंडा लगा हुआ था और उस गाड़ी पर लातेहार भाजपा के मंडल अध्यक्ष प्रमोद साव और आजसू नेता अमित पांडेय के साथ-साथ लातेहार जिला ग्रामीण विकास प्रमंडल में कार्यरत क्लर्क मोंटी कमल बैठा था. पुलिस ने मोंटी कमल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आजसू व भाजपा नेता फरार हैं.

बताया जा रहा है कि पलामू पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ हथियार तस्कर लातेहार जिले से पलामू की ओर आने वाले हैं. इसी सूचना के आधार पर सदर एसडीपीओ के विजय शंकर पलामू जिले के सतबरवा इलाके में कैंप कर रहे थे. इसी दौरान एक काले रंग की स्कॉर्पियो तेज गति से गुजरी. यह देखकर पुलिस ने उस वाहन को रोकने के लिए पीछा किया. चियांकी हवाई अड्डा के समीप रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन वाहन रोकने के बजाय बॉडीगार्ड को कुचलने का प्रयास किया गया. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और दो फरार हो गये.

पलामू के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस वाहन का पीछा कर रही थी. इसी दौरान जब बॉडीगार्ड को कुचलने का प्रयास किया गया तो पुलिस को अलर्ट किया गया. इसी दौरान सुआ के पास अपने आप को घिरा पाकर वाहन छोड़कर वे लोग भागने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा, जबकि दो आरोपी फरार हो गये. उसके बयान के आधार पर पुलिसन ने वाहन सवारों को चिन्हित किया है. इसके अनुसार आजसू नेता अमित पांडेय गाड़ी चला रहा था. भाजपा का मंडल अध्यक्ष प्रमोद साव लातेहार के आरइओ ऑफिस के पीछे रहता है. पुलिस आरोपी के बयान का सत्यापन कर रही है.

रिपोर्ट : अजीत मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें