25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फरक्का की सभा में ममता बनर्जी ने की बीजेपी व अधीर रंजन चौधरी की कड़ी निंदा

फरक्का प्रखंड में एक चुनावी जनसभा को राज्य की मुख्यमंत्री सह टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार तथा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को आड़े हाथों लिया.

फरक्का. फरक्का प्रखंड के नयनसुख बल्लालपुर कृषि मंडी के समीप एक आम-लिचु बगान में बीते बुधवार को राज्य की मुख्यमंत्री सह टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार तथा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि चुनाव आयुक्त आम लोगों की चिंता न करते हुए भीषण गर्मी में चुनाव करवा रहे हैं. 19 अप्रैल से 1 जून तक मतदान का चुनाव आयोग का फैसला बीजेपी को लाभान्वित करने वाला है. कहा कि इस कड़ी धूप में आप लोगों को बुलाकर सभा करना अच्छा नहीं लगता है. ममता बनर्जी ने बहरामपुर सांसद अधीर रंजन चौधरी के विवादित बयान पर कड़े शब्दों में कहा कि अधीर रंजन चौधरी एक ऐसे नेता हैं, जो अपनी पार्टी या सहयोगी दलों के लिए वोट न मांगकर तृणमूल कांग्रेस पर जहर उगल रहे हैं. आखिर उन्होंने कैसे कह दिया कि टीएमसी को वोट न देकर बीजेपी को वोट दें. यह उनका छिपा हुआ चेहरा है, जो वे जनता के सामने दिखा रहे हैं. इस जनसभा में टीएमसी सुप्रीमो ने अपनी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की तारीफ करते हुए आम जनों को इसका लाभ उठाने को कहा. साथ ही केंद्र सरकार द्वारा राज्य सरकार को पैसा न देने और पक्षपात की राजनीति की कड़ी निंदा की. सभा में फरक्का विधायक मनीरुल इस्लाम, शमसेरगंज विधायक अमीरुल इस्लाम, सूति के विधायक इमानी बिश्वास, रघुनाथगंज के विधायक व राज्य विद्युत मंत्री अख्रुजमान बिश्वास के अलावा पार्टी के समर्थक मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें