14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोहरदगा : सड़क दुर्घटना में तीन घायल, इलाज के दौरान एक युवक की हुई मौत

वहीं बताते हुए परिजनों का यह कहना है. कि ग्रामीण व प्रशासन समय से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन लचर व्यवस्था के कारण इलाज विलंब से होने पर मौत हुआ है.

सेन्हा-लोहरदगा: सेन्हा थाना क्षेत्र के कंडरा केरा झरिया नदी के समीप मोड़ में ट्रक के चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये थे. जिसे स्थानीय ग्रामीणों के मदद से 108 एम्बुलेंस के माध्यम से सदर अस्पताल लोहरदगा पहुंचाया गया.जिसमें दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी. जिसका प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज हेतु रांची रिम्स रेफर किया गया. परंतु घायल विकास उराँव पिता चरवा उराँव गुमला जिला के टोटो ग्राम निवासी की मौत हो गई. इस संदर्भ में परिजनों का कहना है. कि सदर अस्पताल में कार्यरत कर्मियों के लापरवाही के कारण मौत हुआ है.

वही बताते हुए परिजनों का यह कहना है. कि ग्रामीण व प्रशासन समय से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन लचर व्यवस्था के कारण इलाज विलंब से होने पर मौत हुआ है. जबकि अर्जुन उराँव का रांची रिम्स में इलाज चल रहा है.और गणेश उराँव का सदर अस्पताल लोहरदगा में इलाजरत है.तीनो घायल की पहचान अलग अलग गांव निवासी के रूप में किया गया बसुआ अम्बाटोली निवासी बंडा उराँव का 20 वर्षीय पुत्र गणेश उराँव नवाडीह निवासी 26 वर्षीय अर्जुन उराँव तथा टोटो निवासी विकास उराँव के रूप में किया गया. चिकित्सकों द्वारा विकास उराँव को मृत घोषित किया गया.

Also Read: लोहरदगा में एक बार फिर उग्रवादियों का तांडव, सोते हुए मजदूरों को उठाया, दी धमकी और मशीनों को लगा दी आग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें