1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. main event of independence day in bs college

बीएस कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस का मुख्य कार्यक्रम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

स्वतंत्रता दिवस : सुबह 09:05 बजे मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव करेंगे झंडोत्तोलन

लोहरदगा : उपायुक्त दिलीप कुमार टोप्पो की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस के दिन बीएस कॉलेज में होनेवाले झंडोत्तोलन को लेकर आवश्यक बैठक हुई. इसमें उपायुक्त द्वारा जानकारी दी गयी कि इस वर्ष बीएस कॉलेज में होनेवाले झंडोत्तोलन कार्यक्रम में मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव मुख्य अतिथि होंगे. मौके पर वे कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित भी करेंगे.

जिले के वैसे लोग जो कोरोना संक्रमण काल में उत्कृष्ट कार्य किये हैं, जो दिन-रात कोराना से संक्रमित मरीजों की सेवा में लगे हैं, या कोरोना चेन को तोड़ने में महती भूमिका निभायी है, वैसे लोगों को भी सम्मानित किया जायेगा. झंडोत्तोलन सुबह नौ बजकर पांच मिनट पर होगा. बैठक में उपायुक्त द्वारा बीएस कॉलेज स्थित स्टेडियम में होनेवाले मुख्य कार्यक्रम के लिए स्थल की साफ-सफाई कराने का निर्देश दिया.

इसके अतिरिक्त स्टेडियम में आगंतुकों के बीच सोशल डिस्टैंस, मास्क के प्रयोग का पालन कराने के लिए दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति का निर्देश दिया गया. जिला शिक्षा अधीक्षक को पांच-पांच छात्राओं का दो अलग-अलग दल बनाने का निर्देश दिया गया जो मुख्य कार्यक्रम स्थल, समाहरणालय परिसर और उपायुक्त आवास में राष्ट्रगान गायेंगी.

साथ ही जिला शिक्षा अधीक्षक को जिले के सभी विद्यालयों में झंडोत्तोलन कराने के लिए विद्यालय के प्रधानाध्यापकों को निर्देश देने की बात उपायुक्त द्वारा कही गयी. बैठक में एसपी प्रियंका मीणा, डीडीसी अखौरी शशांक सिन्हा, एनडीसी प्रमेश कुशवाहा, डीएसपी परमेश्वर प्रसाद सहित अन्य उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें