1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. accident in lohardaga car and auto colliding returning from netarhat to gorakhpur srn

नेतरहाट से गोरखपुर लौट रही कार व ऑटो में हुई टक्कर, आठ लोग घायल, सभी रिम्स रेफर

लोहरदगा-सेन्हा मुख्य पथ पर कंडरा पुल के समीप मारुति कंपनी की अर्टिका कार व ऑटो की टक्कर में आठ लोग घायल हो गये. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेजा गया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
accident in lohardaga
accident in lohardaga
Social Media

लोहरदगा-सेन्हा मुख्य पथ पर कंडरा पुल के समीप मारुति कंपनी की अर्टिका कार व ऑटो की टक्कर में आठ लोग घायल हो गये. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सक एसपी शर्मा, सुदामा राम व गणेश मलिक द्वारा घायलों का इलाज किया गया. प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया.

घायलों की पहचान गोरखपुर निवासी 26 वर्षीय अराध्या सिंह, 29 वर्षीय मोनिका सिंह, 30 वर्षीय अराधना सिंह, 30 वर्षीय राजेश सिंह व देवरिया निवासी 35 वर्षीय अलका सिंह, सात वर्षीय अथर्व सिंह व 31 वर्षीय अरविंद कुमार सिंह के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार सभी लोग नेतरहाट घूमने गये थे.

वापस घर लौटने के क्रम में कंडरा पुल के समीप चालक की आंख लगने से कार का संतुलन बिगड़ गया व कार सामने से आ रहे ऑटो में टकरा गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि अर्टिका कार अनियंत्रित होकर पलट गयी. इधर, घटना की जानकारी सीओ सह बीडीओ विजय कुमार व थाना प्रभारी अनिता भगत को होने पर दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. इधर, सेन्हा थाना पुलिस ने वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें