1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. mob lynching in jharkhand youth killed latehar by setting up a panchayat death srn

झारखंड में एक और मॉब लिंचिंग, पंचायत लगा कर लातेहार में युवक को पीटा, मौत

झारखंड में एक और मॉब लिंचिंग की घटना सामने आयी है, लातेहार में हेसातू गांव में युवक को अवैध संबंध के आरोप में ग्रामीणों ने पंचायत लगाकर पीटा जिससे उनकी मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Crime News : 	पंचायत लगाकर लोगों ने पीटा, युवक की मौत
Jharkhand Crime News : पंचायत लगाकर लोगों ने पीटा, युवक की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर.

लातेहार: हेरहंज थाना क्षेत्र स्थित हेसातू गांव के युवक दिनेश सिंह उर्फ दीनू को भरी पंचायत में अवैध संबंध का आरोप लगाकर गुरुवार की रात में पीटा गया. पिटाई के बाद देर रात उसकी मौत हो गयी. उस पर गांव के ही सूर्यदेव सिंह उर्फ चरकू ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था.

मृतक दिनेश मूल रूप से सेरेनदाग पंचायत के खपिया गांव का निवासी था. शादी के बाद वह अपने ससुराल हेसातू में ही रह रहा था. वह अपने पीछे दो बच्चों समेत पत्नी को छोड़ गया है. पंचायत में उपस्थित उसकी पत्नी, सास व भाई को भी जमकर पीटा गया.

मृत दिनेश सिंह की पत्नी सूर्यमणि देवी ने बताया कि उसके पति पर गांव के ही सूर्यदेव सिंह ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया था. गुरुवार की शाम पंचायत बुलायी गयी थी. उसके पति दिनेश सिंह को मुखिया मालती देवी के पति सोहराई सिंह के आदेश पर ग्रामीणों ने जमकर पीटा. दबाव बनाकर उसके पति पर 51 हजार रुपये का आर्थिक दंड भी लगाया. 3100 रुपये पंचायत में ही तत्काल लिये गये. शेष रकम एक सप्ताह में देने का फरमान पंचायत में सुनाया गया था.

Posted By : Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें