30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2019 : बाबूलाल मरांडी कोडरमा से लड़ेंगे चुनाव

कोडरमा : झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी कोडरमा से वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इस बात का एलान बुधवार को झाविमो के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में किया गया. सम्मेलन में बाबूलाल मरांडी, विधायक प्रदीप यादव, सबा अहमद व अन्य नेता शामिल हुए. झाविमो नेता प्रदीप यादव और सबा अहमद ने कहा […]

कोडरमा : झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी कोडरमा से वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इस बात का एलान बुधवार को झाविमो के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में किया गया. सम्मेलन में बाबूलाल मरांडी, विधायक प्रदीप यादव, सबा अहमद व अन्य नेता शामिल हुए.

झाविमो नेता प्रदीप यादव और सबा अहमद ने कहा कि बहुत सारे लोग यह सवाल पूछते हैं कि बाबूलाल कहां से चुनाव लड़ेंगे. मैं बताना चाहता हूं कि 2006 के उपचुनाव में बाबूलाल कोडरमा से रिकार्ड मत से विजयी होकर सांसद बने थे और 2019 में भी बनेंगे. इसके लिए कार्यकर्ताओं को थोड़ी मेहनत करनी होगी.

नेता द्वय ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ आम जनमानस में आक्रोश है. लोग भाजपा को जवाब देने का मूड बना चुके हैं. आने वाले समय में भाजपा को पराजय मिलेगी. यादव ने कहा कि चुनाव में गठबंधन से इंकार नहीं होगा, पर कोडरमा पर झाविमो का दावा बनता है.

सम्मलेन में लोकसभा चुनाव की तैयारी का बिगुल फूंकते हुए कार्यकर्ताओं से गांव-गांव जाने की अपील की गई. वहीं अपने संबोधन में बाबूलाल मरांडी ने चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर स्पष्ट बात तो नहीं कही, पर उन्होंने इसका इशारा जरूर किया.

मरांडी ने कहा कि 2006 का चुनाव मेरे राजनीतिक जीवन का टर्निंग प्वाइंट था. कोडरमा से रिकार्ड मतों से जीता था और 2019 भी टर्निंग प्वाइंट होगा. उन्होंने दावा किया कि भाजपा झारखंड के सभी लोकसभा सीट पर चुनाव हारेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं के अंदर ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए अलग स्ट्रेटजी बनाकर काम करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें