33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस जिला अध्यक्ष हत्‍याकांड : शोक संतप्त परिजनों से मिली शिक्षा मंत्री और जिप अध्यक्ष

कोडरमा : कांग्रेस जिला अध्यक्ष शंकर यादव की हत्या के चौथे दिन शिक्षा मंत्री डाॅ नीरा यादव शोक संतप्त परिजनों से मिलने झुमरी पहुंची. मंत्री ने परिजनों से मुलाकात के दौरान शंकर यादव की पत्नी हेमलता यादव व अन्य को ढांढस बंधाया. मंत्री ने आश्वस्त किया कि सीएम ने मामले की जांच के लिए एसआइटी […]

कोडरमा : कांग्रेस जिला अध्यक्ष शंकर यादव की हत्या के चौथे दिन शिक्षा मंत्री डाॅ नीरा यादव शोक संतप्त परिजनों से मिलने झुमरी पहुंची. मंत्री ने परिजनों से मुलाकात के दौरान शंकर यादव की पत्नी हेमलता यादव व अन्य को ढांढस बंधाया. मंत्री ने आश्वस्त किया कि सीएम ने मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन कराया है.

सीएम से बात कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी व कानूनी कार्रवाई को लेकर बात की जायेगी. मंत्री ने शंकर यादव के निजी अंगरक्षक कृष्णा यादव के आवास पर भी पहुंच कर शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी. मौके पर जिला महामंत्री नीतेश चंद्रवंशी, शिवेंद्र नारायण सिन्हा, महेंद्र वर्मा, चंद्रशेखर जोशी, विजय यादव, छठु पंडित, जूही दास गुप्ता, नरेंद्र सिंह, राज कुमार यादव, त्रिपुरारी सिंह, कुणाल भदानी आदि मौजूद थे.

वहीं मृतक शंकर यादव के परिजनों से उनके आवास पर जाकर जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने भी मुलाकात की. जिप अध्यक्ष ने घटना की निंदा करते हुए उच्च स्तरीय जांच, अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए शोक संवेदना प्रकट की. जिप अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह की हत्या ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें