1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand news stunt with bullet cost a youth of koderma dies after hitting a tree smj

Jharkhand News: बुलेट से स्टंट करना कोडरमा के एक युवक को महंगा पड़ा, पेड़ से टकरा कर हुई मौत

कोडरमा- गिरिडीह मुख्य मार्ग पर देवीपुर मोड़ के पास बुलेट से स्टंट करना एक युवक को महंगा पड़ गया. स्टंट के दौरान बुलेट अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकरायी. जिससे युवक दिलीप यादव गंभीर रूप से घायल हो गये. हॉस्पिटल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बुलेट से स्टंट करने के दौरान हादसे में दिलीप यादव की हुई मौत.
बुलेट से स्टंट करने के दौरान हादसे में दिलीप यादव की हुई मौत.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (मरकच्चो, कोडरमा) : कोडरमा जिला अंतर्गत नवलशाही थाना क्षेत्र के कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर देवीपुर मोड़ के समीप बुलेट पर स्टंट करना एक युवक को भारी पड़ गया. स्टंट के दौरान बुलेट के अनियंत्रित होकर पेड़ में टकरा जाने से युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान नवलशाही थाना क्षेत्र के बच्छेडीह पंचायत अंतर्गत भीमेडीह निवासी दिलीप यादव उर्फ लालू (25 वर्ष) के रूप में हुई है. घटना बुधवार शाम की है.

जानकारी के अनुसार, तीन बाइक (बुलेट, एक अपाचे व एक अन्य बाइक) में चार युवक तेज गति से स्टंट करते हुए बरियारडीह की ओर से नवलशाही की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान बुलेट अनियंत्रित होकर मुख्य मार्ग के किनारे एक पेड़ से टकरा गया. हादसे में बुलेट चला रहा दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही नवलशाही थाना के एसआई अशोक कुमार यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व स्थानीय लोगों के सहयोग से युवक को इलाज के लिए पुरनाडीह स्थित एक निजी क्लिनिक ले गये. यहां डॉक्टर ने दिलीप को मृत घोषित कर दिया.

हादसे में दो लोग घायल

इधर, डोमचांच थाना क्षेत्र के छाबडा पेट्रोल पंप के पास बुधवार को हुए हादसे में दो लोग घायल हो गये. घायलों की पहचान सकलदेव सिंह (66 वर्ष) पिता महादेव सिंह निवासी नईटांड बिचरिया व श्यामसुंदर (54 वर्ष) पिता स्वर्गीय एतवारी साव निवासी नावाडीह मरकच्चो के रूप में हुई है. बताया जाता है दोनों बाइक से कोडरमा जा रहे थे. इसी दौरान छाबड़ा पेट्रोल पंप के पास अचानक कुत्ता आ जाने से गिरकर दोनों घायल हो गये. आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल भेजा गया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें