1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. jharkhand ias khunti sdm syed riyaz ahmed sexual harassment case fir registered taken into custody grj

Jharkhand News: झारखंड के IAS सैय्यद रियाज अहमद के खिलाफ FIR, यौन उत्पीड़न केस में कस्टडी में लिए गए

झारखंड के खूंटी जिले के एसडीएम (आईएएस) सैय्यद रियाज अहमद पर गंभीर आरोप लगे हैं. इससे इनकी मुश्किलें बढ़ गयी हैं. ये एक आईएएस हैं. इनके खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट की एफआईआर दर्ज करायी गयी है. इन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand News: झारखंड के खूंटी जिले के एसडीएम (आईएएस) सैय्यद रियाज अहमद पर गंभीर आरोप लगे हैं. इससे इनकी मुश्किलें बढ़ गयी हैं. ये एक आईएएस हैं. खूंटी जिले के थाने में एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट (यौन उत्पीड़न ) की एफआईआर दर्ज करायी गयी है. हिमाचल प्रदेश की पीड़िता एकेडमिक टूर पर यहां आयी थी. इसी दौरान शराब पिलाकर पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया गया है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और त्वरित कारवाई करते हुए इन्हें हिरासत में ले लिया है. आपको बता दें कि ये मामला 2 जुलाई का है.

दर्ज कराया जा रहा पीड़िता का बयान

झारखंड के आईएएस सैय्यद रियाज अहमद की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. इन पर शराब पिलाकर हिमाचल प्रदेश की युवती के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. खूंटी के एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए पूछताछ के लिए एसडीएम को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता का बयान दर्ज कराया जा रहा है. खूंटी के सीजेएम की अदालत में बयान दर्ज कराया जा रहा है.

शराब पिलाकर यौन उत्पीड़न का आरोप

जानकारी के अनुसार खूं‍टी के एसडीएम ने जिस पीड़िता के साथ सेक्सुअल हरासमेंट किया है, वो हिमाचल प्रदेश की है. वह एकेडमिक टूर पर यहां आयी थी. बताया जा रहा है कि एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद ने शराब पिलाकर पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया है. आपको बता दें कि खूंटी के एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद की पत्नी झारखंड के धनबाद की रहनेवाली हैं. वर्तमान में वे छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एसडीएम के पद पर कार्यरत हैं.

रिपोर्ट : प्रणव (रांची), चंदन कुमार (खूंटी)

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें