1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. jharkhand crime news friendship done through facebook 2 girl child including woman kidnapped khunti police recovered safely smj

Jharkhand News: फेसबुक के माध्यम से हुई थी दोस्ती, महिला समेत 2 बच्ची का हुआ अपहरण, पुलिस ने किया बरामद

सोशल साइट फेसबुक के माध्यम से दोस्ती करना खूंटी की एक महिला का भारी पड़ा. आरोपी युवक ने नौकरी दिलाने के नाम पर रांची बुलाया और फिर बच्ची समेत महिला का अपहरण कर लिया. हालांकि, पुलिस की तत्परता से 24 घंटे में ही महिला समेत बच्ची को सकुशल बरामद किया. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
महिला समेत बच्ची की अपहरण मामले में खूंटी पुलिस ने रांची से आरोपी सचिन अधिकारी को किया गिरफ्तार.
महिला समेत बच्ची की अपहरण मामले में खूंटी पुलिस ने रांची से आरोपी सचिन अधिकारी को किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (खूंटी) : झारखंड के खूंटी शहर स्थित डीएवी स्कूल के समीप रहने वाली महिला और दो बच्ची के अपहरण मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया. वहीं, आरोपी को भी गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. पुलिस ने आरोपी सचिन अधिकारी को जेल भेज दिया है.

अपहृत महिला अनिता मुंडा के पति बैजनाथ मुंडा ने गत 19 नवंबर, 2021 की देर रात खूंटी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ऑटो चालक है. 11 नवंबर, 2021 को वह ऑटो चलाकर शाम में घर आया, तो देखा कि पत्नी अनिता मुंडा, डेढ़ साल की बेटी और पड़ोस की 7 साल की बच्ची गायब है. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला.

इसके बाद गत 18 नवंबर, 2021 को पत्नी ने किसी नंबर से फोन कर बतायी कि उसका अपहरण कर लिया गया है. इसके बाद उन्होंने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया. प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी सचिन अधिकारी को रांची-खूंटी मार्ग में कालामाटी के पास गिरफ्तार किया. उसके पास से अपहृत दोनों बच्चियों को भी बरामद किया गया. वहीं, सचिन की निशानदेही पर अपहृत महिला अनिता मुंडा को रांची के कचहरी चौक स्थित होटल सनरेज से बरामद किया गया.

फेसबुक में हुई थी दोस्ती

अपहृत महिला अनिता मुंडा ने पुलिस को बताया कि उसकी सचिन अधिकारी के साथ फेसबुक में दोस्ती हुई थी. सचिन ने उसे नौकरी दिलाने के झांसा देकर रांची होटल में बुलाया था. रांची आने पर उसने अनिता और दोनों बच्चियों को होटल में बंधक बना लिया. आरोपी ने भी पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह बुंडू तथा आसपास के क्षेत्र में कई लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी किया है. हालांकि इस संबंध में कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ है. महिलाओं के साथ भी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी और यौन शोषण करता था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें