1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand panchayat chunav 2022
  5. jharkhand panchayat chunav action against disturb during voting fir registered 4 sent to jail grj

झारखंड पंचायत चुनाव : वोटिंग के दौरान गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई, 12 के खिलाफ FIR, 4 को जेल

झारखंड पंचायत चुनाव के दौरान पलामू पुलिस ने डाली तीन मुहान के पास से एक सफेद कार से देसी पिस्तौल के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों में मुनकेरी के समीर आलम, सोनू अंसारी, फखरूद्दीन अंसारी व खेंदरा कला के मोहम्मद इलताफ अली का नाम शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Panchayat Chunav 2022
Jharkhand Panchayat Chunav 2022
ट्विटर

Jharkhand Panchayat Chunav 2022: झारखंड पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पलामू पुलिस पूरी सक्रियता के साथ लगी हुई है. पुलिस की सक्रियता का ही नतीजा है कि द्वितीय चरण के मतदान के दौरान पलामू जिले के छतरपुर में गड़बड़ी फैलाने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और जिला परिषद सदस्य पद के प्रत्याशी अमित जायसवाल सहित 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को जेल भेज दिया है.

जिला परिषद सदस्य पद के प्रत्याशी अमित जायसवाल पर प्राथमिकी

पलामू के पुलिस अधीक्षक चंदन सिन्हा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि छतरपुर थाना क्षेत्र की डाली पंचायत के मुरूमदाग रोड के खरवार टोला में एक बोलेरो वाहन से लाठी व फरसा बरामद किया गया है. उसी वाहन से जिला परिषद सदस्य पद के प्रत्याशी अमित जायसवाल के बैलट पेपर का नमूना भी बरामद किया गया.

हथियार का भय दिखाकर वोट का बना रहे थे दबाव

पलामू पुलिस ने डाली तीन मुहान के पास से एक सफेद कार से देसी पिस्तौल के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों में मुनकेरी के समीर आलम, सोनू अंसारी, फखरूद्दीन अंसारी व खेंदरा कला के मोहम्मद इलताफ अली का नाम शामिल है. गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग छतरपुर जिला परिषद सदस्य के प्रत्याशी गुलाम बदरूद्दीन के पक्ष में वोटिंग कराने के लिए मतदाताओं को हथियार का भय दिखाकर मतदान कराने के लिए दबाव बना रहे थे.

12 आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

पलामू के एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि डाली गांव के अमित कुमार जायसवाल, संतोष प्रजापति, प्राचीन कुमार, सुमित कुमार, सुरज कुमार, मुनकेरी के गुलाम बदरूद्दीन समीर आलम, सोनू अंसारी, डाली के राजकुमार सिंह, हाफिज आलम, फखरूद्दीन अंसारी, मोहम्मद इलताफ अली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

रिपोर्ट : अजीत मिश्रा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें