1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. jharkhand cyber crime news jamtara father son sent to jail proposal to ed for action grj

Cyber Crime News:झारखंड में Cyber ठगी करते पिता-पुत्र को जेल, ED को कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजेगी पुलिस

साइबर ठगी का अंजाम देते रंगेहाथ जामताड़ा पुलिस ने पिता और पुत्र को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार साइबर ठग विजय कुमार मंडल और मनोज कुमार मंडल पिता-पुत्र हैं. इनके पास से पुलिस ने कार, बुलेट, मोबाइल जब्त किया है. पिता पहले उपमुखिया रह चुका है, जबकि पुत्र इस मामले में जेल जा चुका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cyber Crime News: गिरफ्तार साइबर ठग
Cyber Crime News: गिरफ्तार साइबर ठग
प्रभात खबर

Cyber Crime News: झारखंड की जामताड़ा पुलिस को साइबर अपराध के खिलाफ सफलता मिली है. एसपी मनोज स्वर्गियारी के निर्देश पर साइबर थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार के नेतृत्व में करमाटांड़ थाना क्षेत्र के चरघरा गांव में छापामारी कर साइबर ठगी का अंजाम देते रंगेहाथ पिता और पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार साइबर ठग चरघरा गांव के विजय कुमार मंडल और मनोज कुमार मंडल हैं. रिश्ते में दोनों पिता-पुत्र हैं. मनोज कुमार मंडल पिता हैं, जबकि विजय कुमार मंडल पुत्र. इनके पास से पुलिस ने कार, बुलेट, मोबाइल जब्त किया है. पिता पहले उपमुखिया रह चुका है, जबकि पुत्र इस मामले में जेल जा चुका है. आलीशान मकान है. इन्होंने अकूत संपत्ति अर्जित की है. साइबर ठग पिता-पुत्र के विरुद्ध पुलिस ईडी को कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजने की तैयारी में है.

साइबर ठगों के पास से कार, बुलेट, मोबाइल जब्त

जानकारी दी गयी कि इन दोनों साइबर ठगों के पास से एक बलेनो कार, एक बुलेट , 3 मोबाइल और 5 सिम जब्त किया गया है. गिरफ्तार साइबर ठग के विरुद्ध जामताड़ा साइबर थाना में कांड संख्या 26 - 2022 धारा 414 419 420 468 471, 120 बी भादवि एवं 66 बी, सी, डी आईटी एक्ट के अन्तर्गत कांड दर्ज किया गया है.

विजय का रहा है अपराधिक इतिहास

आपको बता दें कि पुत्र विजय कुमार मंडल का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है. इसके विरुद्ध जामताड़ा साइबर थाना एवं देवघर जिले के कुंडा थाना में साइबर ठगी का मामला दर्ज है. पिता-पुत्र ने साइबर ठगी कर अकूत संपत्ति अर्जित की है. गांव में आलीशान मकान भी है.

साइबर ठग पूर्व उपमुखिया भी रहा है

साइबर ठग पिता-पुत्र के विरुद्ध पुलिस ईडी को भी कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजने की तैयारी में है. पिता-पुत्र दोनों मिलकर साइबर अपराध को अंजाम देते थे और पुत्र पूर्व में भी साइबर अपराध के आरोप में जेल जा चुका है. जेल से बाहर निकलने के बाद फिर साइबर अपराध को अंजाम देने लगा. आपको बता दें कि पिता मनोज मंडल पूर्व में उपमुखिया भी रह चुका है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA

Facebook

Twitter

Instagram

YOUTUBE

रिपोर्ट : उमेश कुमार, जामताड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें