18.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजामताड़ाजामताड़ा : सीओ के साथ हुई मारपीट का केस दर्ज, आरोपी युवक को जेल

जामताड़ा : सीओ के साथ हुई मारपीट का केस दर्ज, आरोपी युवक को जेल

जामताड़ा जिले के नारायणपुर सीओ शफी आलम ने प्लस टू उच्च विद्यालय में मंगलवार को मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया. उन्होंने शिक्षकों व विद्यार्थियों के साथ मतदान से संबंधित जानकारियों को साझा किया.

मोहनपुर पांचमोहली गांव के समीप कुंडहित सीओ अमित किस्कू के साथ हुई मारपीट मामले में बिंदापाथर पुलिस ने आरोपी युवक मिंटू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में सीओ के आवेदन पर थाना कांड संख्या 89/023 दर्ज किया गया है. मालूम हो कि सोमवार को सीओ वाहन से मिहिजाम से कुंडहित आ रहे थे. इसी दौरान मोहनपुर पांचमोहली गांव के समीप सड़क अवरुद्ध कर चल रहे मिंटू सिंह को सीओ ने समझाते हुए अपनी मोबाइल से फोटो खींचकर आगे निकल गये. युवक ने शॉर्टकट रास्ते से आगे जाकर सीओ की गाड़ी रोक कर उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए कॉलर पकड़कर हाथापाई शुरु कर दी. इससे सीओ का दायां कंधे में अंदरूनी चोट लगी है. इसके बाद कुंडहित सीओ ने नाला सीओ को मामले की जानकारी दी. बिंदापाथर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कांड संख्या 89/023 में धारा 353, 342, 323, 509 लगाया गया है. सरकारी कार्य में बाधा, गाड़ी रोककर मारपीट करने का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया.


सीओ ने उवि में मतदाताओं को किया जागरूक

जामताड़ा जिले के नारायणपुर सीओ शफी आलम ने प्लस टू उच्च विद्यालय में मंगलवार को मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया. उन्होंने शिक्षकों व विद्यार्थियों के साथ मतदान से संबंधित जानकारियों को साझा किया. कहा कि भारत लोकतांत्रिक देश है. इसमें मतदान एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है. लोकतांत्रिक देश को सशक्त बनाने में मतदान की भूमिका है. मतदान के जरिए ही हम अपने प्रतिनिधि को चुनते हैं, ताकि समस्याएं सरकार तक पहुंचाई जा सके.

Also Read: जामताड़ा : साइबर पुलिस ने करमाटांड़ व नारायणपुर थाना क्षेत्र में की छापेमारी, आठ साइबर ठग गिरफ्तार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें