24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक से टक्कराने से बाइक चालक की मौत, सड़क जाम

दुमका-आसनसोल मुख्य मार्ग पर हल्दीडीह के समीप एक ट्रक व बाइक में टक्कर हो गयी. इस कारण बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

कुंडहित. दुमका-आसनसोल मुख्य मार्ग पर हल्दीडीह के समीप एक ट्रक व बाइक में टक्कर हो गयी. इस कारण बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात हल्दीडीह निवासी संदेश मुर्मू (32) बाइक से अपने काम से बाबूपुर गए थे. घर लौटने क्रम में विपरीत दिशा दुमका से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गयी. दुर्घटना के बाद हल्दीडीह के ग्रामीणों ने मुआवजे के लिए सड़क जाम कर दिया, जहां सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसडीपीओ मनोज महतो, बीडीओ जमाले राजा, सीओ अमित किस्कू आदि पहुंचकर मामले की जानकारी ली. सरकारी मुआवजा देने का आश्वासन दिया. मुआवजे के आश्वासन पर दो घंटे बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम को हटा लिया. अधिकारियों ने बताया कि आवश्यक कागजात पूरी होने के बाद मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन विभाग से मुआवजा दिलाया जायेगा. अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को अंत्येष्टि के लिए तत्काल नकद राशि दी. मृतक संदेश मुर्मू के पिता सुशील मुर्मू के आवेदन पर ट्रक संख्या यूपी-83 पी-9303 के चालक पर कुंडहित थाना कांड संख्या 21/ 24 के तहत मामला दर्ज किया गया है. ट्रक को जब्त कर लिया गया है. थाने के अनुसार चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें