1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. xlri valhalla 2022 singer javed ali wows future managers with melodious songs smj

XLRI वल्हल्ला 2022: सिंगर जावेद अली ने सुरीले गानों से भावी मैनेजर्स को झुमाया

XLRI में तीन दिवसीय एंसेंबल वलहल्ला 2022 का रंगारंग समापन हुआ. इस मौके पर सिंगर जावेद अली ने जहां भावी मैनजर्स को झुमाया, वहीं सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर समेत कई नामचीन हस्तियों ने भी शिरकत की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: XLRI के एनुअल कल्चरल फेस्ट वल्हल्ला में सिंगर जावेद अली ने झुमाया.
Jharkhand news: XLRI के एनुअल कल्चरल फेस्ट वल्हल्ला में सिंगर जावेद अली ने झुमाया.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: जमशेदपुर के XLRI में तीन दिवसीय एनुअल कल्चरल फेस्ट एंसेंबल-वल्हल्ला का समापन हो गया. तीन दिनों के इस फेस्ट में एक्सएलआरआइ के साथ ही देश के कई अन्य बिजनेस स्कूल के विद्यार्थियों ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ अपने आइक्यू लेवल, बल्कि अपने खेलकूद की क्षमता का भी बखूबी प्रदर्शन किया.

आइडिया समिट के पैनल में फिटनेस पर चर्चा

कार्यक्रम के दौरान आइडिया समिट के पैनल में मुख्य रूप से फिटनेस पर चर्चा की गयी. जिसमें मंदिरा बेदी, प्रीति झंगियानी और साहिल प्रुथी ने वर्चुअल मोड में हिस्सा लिया. इस दौरान मंदिरा बेदी ने जहां बैलेंस डायट लेने की सलाह दी, वहीं प्रीति झंगियानी ने अपनी फिटनेस को बनाये रखने के लिए नियमित रूप से व्यायाम करने के साथ ही संतुलित नींद लेने की भी सलाह दी. इसके बाद कॉमेडियन राहुल दुआ ने अपनी कॉमेडी के जरिए सभी को खूब हंसाया.

सादा जीवन व आत्मनिर्भरता समय की जरूरत : मेधा पाटकर

दूसरे दिन सम्मानित सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने एक्सलर्स को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सादा जीवन और आत्मनिर्भरता समय की जरूरत है. अंतिम दिन प्ले बैक सिंगर जावेद अली ने करीब 1000 भावी मैनेजर्स को अपनी सुरीली आवाज से मंत्रमुग्ध किया. उन्होंने श्रीवल्ली से लेकर कई रोमांटिक गाने गाकर सभी का खूब मनोरंजन किया.

OTT व वेब-सीरीज ने लाखों कलाकार को जन्म दिया

कार्यक्रम में पाताल लोक फेम जयदीप अहलावत, सुदीप शर्मा, अभिषेक ने वेब सीरीज की शूटिंग से जुड़ी यादों पर चर्चा की. आयुष मेहरा, रेवती पिल्लई जैसे लोकप्रिय चेहरों ने जहां उन्होंने अपने अनुभव साझा किये, वहीं उन्होंने बताया कि कैसे सोशल मीडिया ने आज उनके करियर को प्रभावित किया है. कहा कि अोटीटी प्लेटफॉर्म व वेब सीरीज ने कई कलाकारों को काम दिया.

आइडिया समिट में बताया गया स्टार्टअप चलाने से लेकर सफल करने का तरीका

आइडिया समिट, 2022 के आखिरी पैनल में यूनिकॉर्न स्टार्ट-अप के संस्थापक अमित कुमार, नो ब्रोकर के फरीद अहसान, शेयरचैट के इशान बंसल, ग्रो के वरुण अलाघ, जबकि फार्म इजी के धवल शाह ने हिस्सा लिया. सभी ने अपने जीवन से अपने व्यक्तिगत सबक और अंतर्दृष्टि साझा की. बताया कि एक लीडर बनने के लिए क्या करना पड़ता है और लोगों को व्यवसायों के मिथकों को दूर करने से जुड़ी कई जानकारियां दी. कहा कि स्टार्टअप शुरू करने से पूर्व सही तरीके से प्लानिंग व उसे धरातल पर उतारने के साथ ही अगले तीन साल की प्लानिंग भी होनी चाहिए.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें