24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर: शोभायात्रा की प्रशासन ने की सीसीटीवी और ड्रोन से निगरानी, सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम

अयोध्या में प्रभू श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जमशेदपुर शहर में साकची समेत कई इलाकों में निकाली गयी शोभा यात्रा, आम लोगों की भीड़ आदि पर डीसी मंजूनाथ भजंत्री एवं एसएसपी किशोर कौशल ने घंटों जायजा लिया.

जमशेदपुर: अयोध्या में प्रभू श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जमशेदपुर शहर में साकची समेत कई इलाकों में निकाली गयी शोभा यात्रा, आम लोगों की भीड़ आदि पर डीसी मंजूनाथ भजंत्री एवं एसएसपी किशोर कौशल ने घंटों जायजा लिया. इस दौरान संबंधित पदाधिकारी व दंडाधिकारी को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिये. खासकर शहरी क्षेत्र में अलग-अलग मंदिरों से निकलने वाली शोभायात्रा को लेकर जगह-जगह सुरक्षा व्यवस्था के लिए दंडाधिकारियों की तैनाती गयी थी.

शहर की गतिविधियों पर बारीकी से नजर रखा

इससे पूर्व डीसी एवं एसएसपी ने साकची थाना स्थित सीसीआर पहुंचकर शहर की गतिविधियों पर बारीकी से नजर रखा. इस दौरान दोनों वरीय पदाधिकारियों ने सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था को लेकर प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. इस मौके पर डीसी ने सोशल मीडिया पर कोई भी आपसी भाईचारा बिगड़ने वाले या फेक पोस्ट साझा न करने की अपील की. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी प्रशासन की टीम के द्वारा गहन निगरानी रखे जाने की जानकारी दी. इस मौके पर उप विकास आयुक्त, सिटी एसपी, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर, डीसीएलआर, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Also Read: जमशेदपुर: राम की भक्ति में रमे रहे कारोबारी, बाजारों में मना दीपोत्सव

चौराहों पर तैनात दिखी पुलिस

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शहर में होने वाले उत्सव को ध्यान में रखते हुए शहर के सभी थाना क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये. सभी चौक चौराहों पर पुलिस बल मुस्तैद रही. कार्यक्रम स्थानों पर सुरक्षा बल की तैनाती दिखी. मानगो और शास्त्रीनगर में पुलिस बल के साथ रैफ को तैनात किया गया था. संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल की संख्या ज्यादा देखने को मिली. क्यूआरटी को जुगसलाई और साकची सीसीआर में तैयार रखा गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें