32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर में टाटा स्टील के सहयोग से समेकित कचरा प्रबंधन का तैयार होगा कार्य योजना

कचरा के निष्पादन को लेकर सरकार को भी प्रस्ताव दिया गया है. टाटा लीज एरिया में जिस तरह टाटा स्टील यूआइएसएल काम करती है, वैसा ही करेगी.

जमशेदपुर : शहर में टाटा स्टील के सहयोग से जमशेदपुर अक्षेस के पूरे एरिया में कचरा का प्रबंधन होगा. इसको लेकर टाटा स्टील यूआइएसएल की ओर से एक प्रस्ताव जमशेदपुर अक्षेस को पहले भेजा गया था, जिसके क्रियांवयन पर सहमति बन गयी है. यह बताया जा रहा है कि नये वित्तीय वर्ष से इसकी शुरुआत हो जायेगी. टाटा स्टील यूआइएसएल की ओर से यह तैयारी की गयी है कि पूरे टाटा लीज के कचरा का निष्पादन किया जायेगा.

कचरा के निष्पादन को लेकर सरकार को भी प्रस्ताव दिया गया है. टाटा लीज एरिया में जिस तरह टाटा स्टील यूआइएसएल काम करती है, वैसा ही करेगी. वहीं, टाटा लीज एरिया के बाहर जमशेदपुर अक्षेस के सारे एरिया में सफाई का काम के लिए जमशेदपुर अक्षेस की ही टीम को मोबलाइज करेगी और हर जगह पर कचरा का निस्तारन करेंगे.

बारीगोड़ा-गोविंदपुर की मांग आजसू की सबसे पुरानी : संजय सिंह

जमशेदपुर: आजसू के वरीय नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 फरवरी को अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत झारखंड के 18 स्टेशनों के पुनर्विकास की आधारशिला रखे जाने की घोषणा का स्वागत किया. कहा है कि इससे टाटानगर, चक्रधरपुर, गम्हरिया, सीनी, चाईबासा, डांगुवापोसी, बड़ाजामदा, बालसिरिंग, बानो स्टेशनों का स्वरूप बदल जायेगा. बारीगोड़ा (एलसी 138) और गोविंदपुर (एलसी 137) के आरओबी का निर्माण, सलगाझुड़ी के पास रेलवे अंडर ब्रिज का निर्माण एवं टाटा- बादामपहाड़ रेलवे लाइन पर हल्दीपोखर से आगे एक रेलवे अंडर ब्रिज का निर्माण की मांग आजसू पार्टी लंबे समय से करती आ रही थी. इस पर भी केंद्र की मोदी सरकार ने ध्यान दिया. इसके लिए आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो व सांसद विद्युत वरण महतो बधाई के पात्र हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें