36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड में बदलेगा मौसम का मिजाज, आसमान में छाए रहेंगे बादल, कोहरे से अभी नहीं मिलेगी राहत, ये है वेदर अपडेट

झारखंड के जमशेदपुर का मौसम एक बार फिर बदलने वाला है. गुरुवार को बादलों के गरजने की आशंका मौसम विभाग ने व्यक्त की है. मौसम के मिजाज में बदलाव देखने को मिलेगा. आसमान में बादल छाये रहेंगे. कोहरा व धुंध से अभी मुक्ति नहीं मिलने वाली है.

जमशेदपुर: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में मौसम का मिजाज बदलने वाला है. मौसम विभाग की मानें, तो चार, पांच व छह जनवरी को आसमान में बादल छाये रहेंगे. तापमान में दो से तीन डिग्री का इजाफा देखने को मिल सकता है, जबकि कोहरा व धुंध से अभी मुक्ति नहीं मिलने वाली है. अगले छह दिन शहर में कोहरा व धुंध रहने की संभावना है. ऐसे में गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. कोहरे की वजह से विजिबिलिटी साफ नहीं होती. इसके कारण सड़क दुर्घटना की आशंका बनी रहती है.

फिर बदलेगा मौसम का मिजाज

जमशेदपुर का मौसम एक बार फिर बदलने वाला है. गुरुवार को बादलों के गरजने की आशंका मौसम विभाग ने व्यक्त की है. मौसम के मिजाज में बदलाव देखने को मिलेगा. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को शहर का न्यूनतम तापमान 11.8 डिग्री व अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Also Read: नए साल पर झारखंड के रांची, जमशेदपुर, धनबाद व देवघर में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, कब हैं बारिश के आसार?

कोहरे से राहत नहीं

बताया जा रहा है कि चार, पांच व छह जनवरी को आसमान में बादल छाये रहेंगे. तापमान में दो से तीन डिग्री का इजाफा देखने को मिल सकता है, जबकि कोहरा व धुंध से अभी मुक्ति मिलने वाली नहीं है. अगले छह दिन शहर में कोहरे व धुंध रहेगी. ऐसे में गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतने की सख्त जरूरत है. कोहरे की वजह से विजिबिलिटी साफ नहीं होती, जिसके कारण सड़क दुर्घटना की आशंका बनी रहती है.

Also Read: Jharkhand Weather Forecast: झारखंड में जल्द बदलेगा मौसम का मिजाज, कब से हैं बारिश के आसार?

अगले छह दिन के तापमान का पूर्वानुमान

तिथि : न्यूनतम : अधिकतम

4 जनवरी : 14.0 : 27.0

5 जनवरी : 15.0 : 27.0

6 जनवरी : 16.0 : 26.0

7 जनवरी : 15.0 : 26.0

8 जनवरी : 15.0 : 27.0

9 जनवरी : 15.0 : 27.0

Also Read: झारखंड का एक गांव, जिसका नाम था आपत्तिजनक, बताने में ग्रामीणों को आती थी काफी शर्म, अब बेहिचक बताते हैं ये नाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें