1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand news incident at tata steel plant in jamshedpur senior manager sheeraj jama khan died gur

Jharkhand News : टाटा स्टील प्लांट में हादसा, सीनियर मैनेजर शीराज जामा खान की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : टाटा स्टील प्लांट में हुए हादसे में सीनियर मैनेजर शीराज जामा खान की मौत
Jharkhand News : टाटा स्टील प्लांट में हुए हादसे में सीनियर मैनेजर शीराज जामा खान की मौत
फाइल फोटो

Jharkhand News : जमशेदपुर : टाटा स्टील प्लांट के सीआरएम विभाग में कार्यरत सीनियर मैनेजर शीराज जामा खान (27 वर्ष) की ड्यूटी के दौरान दुर्घटना होने से मंगलवार को मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार शीराज नाइट ड्यूटी पर थे. आज सुबह लूपर एग्जिट में हाथ फंसने के बाद वे खुद को बचा नहीं सके. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. मामले की जांच की जा रही है.

आज अहले सुबह लुपर लाइन में डेंट आने की शिकायत मिलने पर वे क्लीनिंग के लिए चढ़े थे. इसी दौरान लूपर एग्जिट में उनका हाथ फंस गया, जिसके बाद वे लुपर में फंसते चले गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी.

शीराज जामा मूल रुप से राजस्थान के कोटा के रहने वाले थे. वर्तमान में वे आदित्यपुर स्थित जयप्रकाश उद्यान में भाड़े के मकान में रहते थे. इनका पूरा परिवार कोटा में ही रहता है. घटना की जानकारी मिलने के बाद यूनियन अध्यक्ष आर रवि प्रसाद, महामंत्री सतीश सिंह, डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय, विभागीय कमेटी मेंबर, प्रबंधन से जुड़े अधिकारी मौके पर पहंचे.

इस मामले को लेकर जांच चल रही है. ड्यूटी पर तैनात अन्य कर्मियों से पूछताछ की जा रही है. शीराज अविवाहित थे. करीब चार वर्ष पहले ही टाटा स्टील में बतौर आईएल 4 स्तर के अधिकारी के पद पर नियुक्त हुए थे. प्रबंधन ने मृतक अधिकारी के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें