1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news smuggling of narcotic brown sugar started in jamshedpur as soon as he released from jail 2 arrested smj

Jharkhand Crime News: जेल से छूटते ही जमशेदपुर में ब्राउन शुगर का करने लगा तस्करी, दो गिरफ्तार

झारखंड पुलिस ने जमशेदपुर शहर के साकची क्षेत्र में मादक पदार्थ ब्राउन सुगर बेचते दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी हाल ही में जेल से छूटा है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 78 पाउच ब्राउन शुगर, स्कूटी समेत करीब 4300 रुपये और दो मोबाइल भी जब्त किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ब्राउन शुगर बरामदगी मामले की जानकारी देते डीएसपी अनिमेष गुप्ता, थाना प्रभारी राजेश सिंह व अन्य.
ब्राउन शुगर बरामदगी मामले की जानकारी देते डीएसपी अनिमेष गुप्ता, थाना प्रभारी राजेश सिंह व अन्य.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (जमशेदपुर, पूर्वी सिंहभूम) : जमशेदपुर शहर के साकची रामलीला मैदान के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर ब्राउन शुगर समेत दो युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से 78 पुड़िया ब्राउन शुगर, स्कूटी समेत 4260 रुपये और दो मोबाइल भी जब्त की है. गिरफ्तार युवकों में भालूबासा रोड नंबर- 7 निवासी सोनू जायसवाल उर्फ टाटा और बाराद्वारी न्यू कोयला टाल के पीछे रहने वाला मो साहिल शामिल है.

शुक्रवार को साकची थाना में मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी अनिमेष गुप्ता और थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि गिरफ्तार सोनू जायसवाल पूर्व में भी ब्राउन शुगर की तस्करी में जेल जा चुका है. गत 5 अगस्त को भी सीतारामडेरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

लेकिन, कोर्ट से जमानत मिलने पर वह जेल से छूटा था. जेल से छूटते ही दोबारा ब्राउन शुगर का कारोबार करने लगा. हालांकि, गिरफ्तार दूसरे आरोपी मो साहिल का पूर्व का आपराधिक इतिहास नहीं है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती से ब्राउन शुगर की खरीदारी कर उसे ऊंची कीमत में बिक्री किया करते हैं. गिरफ्तार युवकों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें