36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : टाटा स्टील को मिले कोयला खदानों के लिए 5 स्टार रेटिंग श्रेणी में 9 पुरस्कार

स्टार रेटिंग पुरस्कार नयी दिल्ली विज्ञान भवन में स्टार रेटिंग पुरस्कार समारोह 2023 के दौरान प्रदान किया गया.

जमशेदपुर टाटा स्टील को अपनी कोयला खदानों के लिए फाइव स्टार रेटिंग श्रेणी में 9 पुरस्कार मिले हैं. स्टार रेटिंग पुरस्कार नयी दिल्ली विज्ञान भवन में स्टार रेटिंग पुरस्कार समारोह 2023 के दौरान प्रदान किया गया. यह कोयला, खान और संसदीय मामलों के मंत्री प्रल्हाद जोशी से टाटा स्टील के झरिया डिवीजन के जनरल मैनेजर संजय राजोरिया सहित अन्य अधिकारियों ने पुरस्कार प्राप्त किया.झरिया में चार कोलियरियों सहित कंपनी की भूमिगत कोयला खदानों और वेस्ट बोकारो में ओपनकास्ट माइंस को ये प्रतिष्ठित पुरस्कार मिला है.

टाटानगर इलेक्ट्रिक लोकल शेड में शिफ्ट रोस्टर पर रहेगी रोक

टाटानगर रेलवे इलेक्ट्रिक लोको शेड में प्रस्तावित नये रोस्टर पर सीनियर डीइइ विनोद कुमार ने रोक दी. मेंस कांग्रेस ने इस पहल का स्वागत किया. 26 दिसंबर से नये रोस्टर के तहत कर्मचारियों को शिफ्ट में काम करने का निर्देश जारी किया गया था. इस पर मेंस कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को वरीय मंडल विद्युत अभियंता विनोद कुमार से मिलकर कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराया. इसके बाद रोस्टर पूर्व की तरह जारी रहने का आदेश दिया गया. मेंस कांग्रेस नेता शशि मिश्रा ने बताया कि वरीय सीनियर डीइइ ने कर्मचारियों की समस्या को समझा और रोस्टर के पालन पर फिलहाल रोक लगा दी है.

Also Read: जमशेदपुर : ट्रेन पर चढ़ रहे बुजुर्ग का पैर फिसला, कटकर मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें