1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jamshedpur cooperative law college students hunger strike ends exam date will be announced today grj

जमशेदपुर को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज के विद्यार्थियों की भूख हड़ताल खत्म, आज ही घोषित होगी परीक्षा की तारीख

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भूख हड़ताल खत्म कराते कोल्हान यूनिवर्सिटी के सीनेट सदस्य सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी
भूख हड़ताल खत्म कराते कोल्हान यूनिवर्सिटी के सीनेट सदस्य सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी
प्रभात खबर

Jharkhand News, जमशेदपुर न्यूज : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज के विद्यार्थियों की भूख हड़ताल आज खत्म हो गयी. कोल्हान यूनिवर्सिटी के सीनेट सदस्य सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने जूस पिलाकर भूख हड़ताल खत्म करायी. आपको बता दें कि कुलपति ने कहा कि आज ही परीक्षा की तारीख घोषित की जायेगी.

कोल्हान यूनिवर्सिटी के सीनेट सदस्य सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी आज इन विद्यार्थियों की समस्याओं को देखते हुए को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज पहुंचे और विद्यार्थियों की समस्याओं की जानकारी ली. 2019-22 सत्र के विद्यार्थियों की अब तक पहले सेमेस्टर की भी परीक्षा नहीं हुई है. इसके साथ ही उन्होंने कोल्हान यूनिवर्सिटी के कुलपति गंगाधर पंडा एवं कॉलेज के प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार से इस संबंध में बात की. वीसी ने प्रिंसिपल के माध्यम से छात्रों को सूचित किया कि परीक्षा की तिथि आज ही घोषित की जाएगी और छात्र-छात्राओं की मांग के अनुरूप को-ऑपरेटिव कॉलेज में ही परीक्षा केंद्र बनाया जायेगा.

भूख हड़ताल पर बैठे छात्र-छात्राओं को पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने जूस पिला कर भूख हड़ताल खत्म करवाया. पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय न्याय दिवस पर भविष्य के वकील अगर हड़ताल पर बैठेंगे तो इससे बड़ा दुर्भाग्य और कुछ नहीं हो सकता है. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अनुसूचित जाति के प्रदेश उपाध्यक्ष बिमल बैठा, भाजयुमो जिला कोषाध्यक्ष राज मिश्रा, भारतीय जनता युवा मोर्चा सोनारी मंडल अध्यक्ष राहुल तिवारी, सूरज कुमार सिंह, अमर तिवारी, प्रियंका कुमारी, विजेता तिवारी, विजय मुंडा, सुजाता, रानी, सुदीप चौधरी, सुमन अमन समेत कई विद्यार्थी उपस्थित थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें