30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : संस्थापक दिवस पर टाटा स्टील कंपनी की इंटरनल ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव, इस रूट से जाएंगी गाड़ियां

संस्थापक दिवस को लेकर टाटा कंपनी परिसर की आंतरिक ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया है. वहीं, पार्किंग व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है. पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. गुरुवार (दो मार्च) को टाटा संस के वाइस चेयरमैन नोएल टाटा जुबिली पार्क में लाइटिंग का उद्घाटन करेंगे.

Jharkhand News: संस्थापक दिवस को लेकर टाटा स्टील ने कंपनी की आंतरिक यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है. वर्क्स के जनरल ऑफिस गेट से गाड़ियों की इंट्री तीन मार्च को नहीं होगी. सभी गाड़ियों की बिष्टुपुर पिजन गेट से इंट्री होगी. पार्किंग व्यवस्था में भी बदलाव होगा. वीआईपी के वाहन मेन गेट के पास ही पार्क होंगे. आईएल-एक स्तर के ऑफिसर पार्किंग एरिया कॉमर्शियल बिल्डिंग, साउथ एरिया और आइएल-टू स्तर के अधिकारी जीओआरसी गेट ट्रेफिक सिगनल के पास पार्किंग करेंगे. बिष्टुपुर थाना से लेकर एक्सचेंज गेट, पिजन गेट, एल टाउन गेट, पाेस्ट ऑफिस रोड पर किसी तरह की पार्किंग नहीं होगी.

इस गेट से नहीं होगी एंट्री

संस्थापक दिवस परेड में शामिल होने वाले लोग एल टाउन गेट से भीतर जायेंगे और फिर पिजन गेट से बाहर निकल जायेंगे. जीओआरसी गेट से किसी की इंट्री नहीं होगी. जीओआरसी गेट और आर्मरी ग्राउंड के पास सिक्यूरिटी जवानों को तैनात किया जायेगा ताकि गाड़ियों की सुरक्षा की जा सके और यातायात को रेगुलेट किया जा सके. बिष्टुपुर थाना और जुबिली पार्क में स्थानीय पुलिस की मदद ली जायेगी. तीन मार्च को कर्मचारी जो ड्यूटी पर जायेंगे, वे लोग जीओआरसी गेट, पिजन गेट और एक्सचेंज गेट से नहीं जायेंगे. उनको दूसरे गेटों का इस्तेमाल करने को कहा गया है.

Also Read: टिनप्लेट कर्मी पुत्रों के लिए खुशखबरी, जूनियर ट्रेनी सिक्युरिटी पद के लिए निकली बहाली, इस तारीख तक करें आवेदन

संस्थापक दिवस कल, जुबिली पार्क में लाइटिंग का उद्घाटन आज

संस्थापक दिवस (तीन मार्च) को लेकर पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इसकी पूर्व संध्या पर गुरुवार (दो मार्च) को टाटा संस के वाइस चेयरमैन नोएल टाटा जुबिली पार्क में लाइटिंग का उद्घाटन करेंगे. इस बार संस्थापक दिवस की थीम ग्रीनोवेशन-मेक टुमॉरो ग्रीन है. जेएन टाटा की जयंती पर तीन मार्च को टाटा स्टील में मुख्य समारोह आयोजित किया जायेगा. साथ ही, टाटा मोटर्स समेत शहर की कंपनियों, बिष्टुपुर पोस्टल पार्क और अन्य स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. शहरवासी तीन से पांच मार्च तक जुबिली पार्क की लाइटिंग का आनंद ले पायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें