14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हजारीबाग: सड़क दुर्घटना में मां की मौत, बाल-बाल बची बेटी

रूबी अपनी बेटी को लेकर गांव के ही संजय प्रजापति के साथ इलाज के लिये बरही जा रही थी. इसी बीच जीटी रोड स्थित बच्छई कट के पास एक अनियंत्रित वाहन की चपेट में आ गयी. इससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गयी.

चौपारण : इंगुनिया निवासी रूबी देवी (33 वर्ष) की मौत मंगलवार को सड़क दुर्घटना में हो गयी. उसके साथ बरही जा रही बेटी बाल-बाल बच गयी. रूबी अपनी बेटी को लेकर गांव के ही संजय प्रजापति के साथ इलाज के लिये बरही जा रही थी. इसी बीच जीटी रोड स्थित बच्छई कट के पास एक अनियंत्रित वाहन की चपेट में आ गयी. इससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया. दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सूचना के बाद थाना प्रभारी शम्भुनंद ईश्वर ने आक्रोशित को समझा-बुझा कर जाम को हटाया. शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.

सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल. रेफर

सूर्यकुंड के समीप जीटी रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में ग्राम इचाक निवासी राजू मंडल 24 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये. सोमवार की रात को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरकट्ठा से चिकित्सक ने गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया.

ट्रक के कुचलने से महिला की मौत, विरोध में तीन घंटे जीटी रोड जाम

बरही: बरही में जीटी रोड पर रसोइया धमना पुरहारा मोड़ के पास ट्रक (जेएच02वी-2359) ने महिला को चपेट में ले लिया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. मृतिका की पहचान रसोइया धमना निवासी टेकलाल साहू की पत्नी सरोज देवी (48वर्ष) के रूप में हुई है. दुर्घटना मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे की है. बताया गया कि घटना के समय सरोज देवी रोज की तरह चकुराटांड़ में टहलने के बाद दूध लेकर घर लौट रही थी. तभी ट्रक पीछे से आकर धक्का मार दिया. दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने उसी स्थल पर रोड जाम कर दिया. ग्रामीण मुआवजा की मांग कर रहे थे. बरही अंचलाधिकारी रामनारायन खलको व बरही थाना प्रभारी रोहित कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया. अंचलाधिकारी ने सरकारी प्रावधान के तहत मृतक के परिजनों को उचित सहायता का आश्वासन दिया. सड़क जाम करीब तीन घंटे रही. इसकी बजह से जीटी रोड पर सैकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे. इनमें यात्री बसें भी थीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें