1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news jamtara mla irfan ansari arrives at giridih taratand police station incharge rebuked smj

Jharkhand News : जामताड विधायक इरफान अंसारी पहुंचे गिरिडीह के ताराटांड़, थाना प्रभारी को लगायी फटकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : गिरिडीह पहुंचे डॉ इरफान अंसारी ने ताराटांड़ थाना प्रभारी पर जमकर बरसे.
Jharkhand news : गिरिडीह पहुंचे डॉ इरफान अंसारी ने ताराटांड़ थाना प्रभारी पर जमकर बरसे.
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Hazaribagh News, हजारीबाग : झारखंड प्रदेश हज कमिटी के चेयरमैन सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी का एक और दरियादिली सामने आया. कांग्रेसी कार्यकर्ता सकीना बीवी के एक बुलावे पर गिरिडीह के ताराटांड़ थाना पहुंच गये. मौके पर विधायक ताराटांड़ थाना पहुंचे. यहां पहुंचते ही थाना प्रभारी पर जमकर बरसते हुए कहा कि हर हाल में मुझे कलीमुल्लाह जिंदा चाहिए. 2 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई सुराग क्यों नहीं मिला. पुलिस हाथ में हाथ रख कर क्यों बैठी हुई है. बता दें कि 2 दिन पूर्व सकीना बीवी का भतीजा का अपहरण गिरिडीह के ताराटांड़ के पास हो गया था और अब तक पुलिस उसे ढूंढ नहीं पायी.

गिरिडीह जिला के ताराटांड़ थाना पहुंचने पर विधायक डॉ इरफान अंसारी थाना प्रभारी पर जमकर बरसे. उन्होंने थाना प्रभारी को कहा कि हर हाल में मुझे कलीमुल्लाह जिंदा चाहिए. 2 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया.

उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द लड़के को ढूंढ कर नहीं निकाला गया, तो इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की जायेगी. पदाधिकारी अपने कार्यशैली में बदलाव लाएं और जनता की सेवा करें. मैं चुपचाप बैठ कर तमाशा देखने वालों में से नहीं हूं.

विधायक इरफान अंसारी के इस रूप को देखकर वहां के लोगों में भी यह चर्चा आम रहा कि आप हमारे विधायक नहीं हैं, फिर भी आप हमारी समस्याओं को लेकर हमारे बीच आये जो हमलोगों के लिए गर्व की बात है. लोगों ने कहा कि आपके काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें