1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. hazaribagh news message will be given through audio clip to promote awareness of covid 19 from religious places srn

Hazaribagh News : धार्मिक स्थलों में होगा कोविड-19 के जागरूकता के लिए प्रचार, ऑडियो क्लिप के माध्यम से दिया जायेगा संदेश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
धार्मिक स्थलों में होगा कोविड-19 के जागरूकता के लिए प्रचार
धार्मिक स्थलों में होगा कोविड-19 के जागरूकता के लिए प्रचार
प्रभात खबर

हजारीबाग : हजारीबाग जिले में कोरोना के मरीज रोज बढ़ रहे हैं. नियमित सोशल डिस्टैंसिंग व मास्क लगाने का पालन नहीं किये जा रहे हैं. लोग बिना काम के घर से बाहर निकल रहे हैं, जो आम लोगों के लिए घातक है. जिला प्रशासन ने धार्मिक स्थलों से कोरोना संदेश प्रचार करने का निर्णय लिया है. इस संबंध में सोमवार को डीटीओ विजय कुमार ने बताया कि सभी धार्मिक स्थल मंदिर, मस्जिद, गिरजाघर व गुरुद्वारा के अलावा हाट-बाजार में प्रसार के लिए लगी माइक-लाउडीस्पीकर का इस्तेमाल जिला प्रशासन करेगी.

ऑडियो क्लिप में कोरोना से बचने के संदेश हैं. परिवहन कार्यालय की ओर से ऑडियो क्लिप तैयार किया गया है. इसे एक से दो दिन में जारी किया जायेगा. मोटरयान निरीक्षक रजनीकांत सिंह ने कहा कि परिवहन विभाग की ओर से नियमित ड्राइव चलाकर बिना कारण घर से निकलने वाले को घर में रहने की सलाह दी जायेगी. मास्क पहनने व सोशल डिस्टैंसिंग का पालन कराया जायेगा. हजारीबाग जिले में धार्मिक स्थलों पर कोविड-19 के जागरूकता के लिए प्रचार चलाने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें