1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. covid test in hazaribagh those indians coming to district from abroad have corona test special team formed srn

अब विदेशों से हजारीबाग आने वाले भारतीय की होगी कोरोना जांच, गठित की गयी स्पेशल टीम

विदेशों से आनेवाले भारतीय एवं विदेशी नागरिकों की कोरोना जांच होगी. हजारीबाग जिले में कोविड प्रभारी डॉ कपिल मुनी के नेतृत्व में टीम गठित की गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand News: हजारीबाग आने वाले भारतीय की होगी कोरोना जांच
Jharkhand News: हजारीबाग आने वाले भारतीय की होगी कोरोना जांच
प्रभात खबर

हजारीबाग : विदेशों से आनेवाले भारतीय एवं विदेशी नागरिकों की कोरोना जांच होगी. हजारीबाग जिले में कोविड प्रभारी डॉ कपिल मुनी के नेतृत्व में टीम गठित की गयी है. इसमें स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों को शामिल किया गया है. विदेशों से आनेवाले भारतीयों की जिलावार सूची विशेष शाखा रांची में संबंधित जिलों के उपायुक्त को उपलब्ध करा दी गयी है.

उपायुक्त आदित्य कुमार आनंद के निर्देश पर चिकित्सा पदाधिकारी के साथ पुलिस टीम संबंधित व्यक्तियों के आवास पर जाकर जानकारी ले रही है. विदेश से आनेवाले भारतीय की स्वास्थ्य संबंधी जांच रिपोर्ट भी मांगी जा रही है. स्थानीय स्तर पर आरटीपीसीआर से कोरोना जांच एवं अन्य जांच के लिए भी निर्देश दिया जा रहा है. रविवार को हजारीबाग जिले में शहरी क्षेत्र के सरदार चौक, शिवपुरी हासमिया कॉलोनी बोर्डर क्षेत्र, मेन रोड हजारीबाग, विष्णुगढ़ में आये भारतीय की जांच का निर्देश दिया गया है.

क्या कहते हैं प्रभारी चिकित्सक :

डॉ कपिलमुनी ने बताया कि झारखंड विशेष शाखा द्वारा विदेशों से आनेवाले भारतीयों की सूची उपलब्ध करायी गयी है, जो हजारीबाग जिले में पिछले सप्ताह आये हैं. इन लोगों की जांच के बाद ही पता चलेगा कि जिले में कोई संक्रमित है या नहीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें